whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'LSD 2' में कपड़े उतारते दिखेंगी Urfi Javed? Dibakar Banerjee ने किया शॉकिंग खुलासा

Urfi Javed LSD 2 Stripping Scene: उर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से फैंस को मदहोश करने के बाद अब कहा जा रहा है कि वो 'LSD 2' में बोल्ड सीन देकर फैंस के बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं। एक्ट्रेस कपड़े उतारकर फैंस को बड़ा झटका देंगी।
08:21 PM Apr 16, 2024 IST | Ishika Jain
 lsd 2  में कपड़े उतारते दिखेंगी urfi javed  dibakar banerjee ने किया शॉकिंग खुलासा
अब फिल्म के लिए कपड़े उतार देंगी Urfi Javed? 'LSD 2' में कर सकती हैं बड़ा कारनामा

Urfi Javed LSD 2 Stripping Scene: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banerjee) की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ (Love Sex Aur Dhokha 2) से बॉलीवुड में दमदार एंट्री मारेंगी। ट्रेलर में उन्हें देखने के बाद फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं। उनकी पर्सनालिटी ही कुछ ऐसी है कि लोगों को उन्हें इस फिल्म में देख जरा भी ताज्जुब नहीं हुआ। लेकिन हम आपको बताए कि इस फिल्म में उर्फी जावेद अपने कपड़े उतारते हुए नजर आने वाली हैं तो क्या आपको इस पर यकीन आएगा?

उर्फी देंगी लंबा स्ट्रिपिंग सीन

शायद हमारी बात सुनकर आपको इस बात पर विश्वास न हो लेकिन जब खुद दिबाकर ये बात कहेंगे तो फैंस भरोसा कर ही लेंगे। अब दिबाकर बैनर्जी ने ही 'LSD 2' में उर्फी जावेद के एक बोल्ड सीन पर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने अब अपने एक हालिया इंटरव्यू में रिवील किया है कि उर्फी जावेद 'LSD 2 ' में एक लंबा स्ट्रिपिंग सीन देने वाली हैं। वैसे भी उर्फी को अक्सर छोटे से छोटे कपड़ों में देखा जाता है। कई बार तो वो बिना कपड़ों के तो कभी टेप के सहारे तो कभी हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाते हुए नजर आ चुकी हैं।

बिना कट के शूट हुआ सीन

वो कैमरा के सामने अपनी बोल्डनेस दिखाने में काफी कम्फर्टेबल हैं। वहीं, बात अगर फिल्म की करें तो दिबाकर ने बताया है कि इसमें उर्फी जावेद ने जो स्ट्रिपिंग सीन दिया है उसे बेहद स्पोर्टी के साथ शूट किया गया है। इस लम्बे सीन में उर्फी अलग ही मूड में नजर आने वाली हैं और इसमें बिना किसी कट के वो बस अपने कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं। उनका ये सीन देखने लायक होगा। बता दें, उर्फी के बोल्ड अवतार पर शक नहीं किया जा सकता। जब वो इंस्टाग्राम पर ही बोल्डनेस की हदें पार कर देती हैं तो फिल्म में उन्होंने क्या ही किया होगा इसका अंदाजा लगा लीजिए।

यह भी पढ़ें: ‘किसी की दादागिरी नहीं चलेगी’, Salman Khan से मिलने के बाद एक्शन मोड में Eknath Shinde

गेस्ट अपीयरेंस से आग लगाएंगी उर्फी

बता दें, यूं तो ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ में उर्फी जावेद बस एक गेस्ट अपीयरेंस देने वाली हैं लेकिन उनका रोल तब भी लीड एक्ट्रेस पर भारी पड़ सकता है। वैसे दिबाकर बैनर्जी- उर्फी जावेद की पर्सनालिटी, उनके काम और उनके स्टाइल से काफी इम्प्रेस्ड हैं। ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही एक्ट्रेस को किसी फिल्म में लीड रोल भी मिल जाए। फिलहाल तो फैंस तो बस उर्फी जावेद के स्ट्रिपिंग सीन को देखने के लिए बेताब बैठे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो