whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urfi Javed ने दिखाया अंडे का फंडा, ट्रोलर्स बोले 'किसी से टकरा मत जाना नहीं तो...'

Urfi Javed Viral Egg Dress: उर्फी जावेद की एक ड्रेस काफी पॉपुलर हो रही है। कुछ ही देर पहले उन्होंने अपनी ये नई ड्रेस रिवील की और इसका वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस बार एक्ट्रेस ने अंडों के साथ नया फंडा लगाया है और उसे देखकर सभी की आंखें खुली रह गईं।
01:02 PM May 06, 2024 IST | Ishika Jain
urfi javed ने दिखाया अंडे का फंडा  ट्रोलर्स बोले  किसी से टकरा मत जाना नहीं तो
Urfi Javed Viral Egg Dress

Urfi Javed Viral Egg Dress: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर हंगामा मचा दिया है। उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। दरअसल, अब उर्फी का एक्सपेरिमेंट अगले लेवल पर जा पहुंचा है। अब उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा करतब किया है जिसके बाद हर कोई चौंक गया है। 1 दिन पहले ही उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को हिंट दे दिया था कि वो अपने कपड़ों के साथ इस बार क्या एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं। ऐसे में फैंस भी देखना चाहते थे कि उनका नया लुक कैसा होगा।

उर्फी ने अंडों के साथ ये क्या कर डाला?

बार-बार लोग उर्फी का इंस्टाग्राम खंगाल रहे थे और अब जाकर उनका इंतजार खत्म हुआ है। फाइनली अब उर्फी ने अपना नया लुक फैंस के लिए रिवील कर दिया है। इस बार वो लोगों को अंडे का फंडा दिखाकर चौंकाने का काम कर रही हैं। बता दें, उर्फी ने अब अंडों से अपनी नई ड्रेस डिजाइन कर ली है। अब लोग उनकी ये ड्रेस देख अपना सिर खुजा रहे हैं क्योंकि एक तो उनका आईडिया ही इतना हटके था। ऊपर से उर्फी ने जिस तरह से अंडों को अटकाया है वो सभी को हैरान कर रहा है।

अंडों से कैसे बनाई ड्रेस?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उर्फी जावेद ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है और उसके ऊपर वो अंडों की स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस अंडों की स्कर्ट में वो न सिर्फ रैंप वॉक करती दिख रही हैं बल्कि कई किलर पोज भी दे रही हैं। अब उर्फी के इस अंडे के फंडे को देख लोगों के अपने फंडे हिल गए हैं। सभी लोग हैरान है कि आखिर ये स्कर्ट कैसे बनी है। लोग अब कमेंट कर उनसे इसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने सवाल किया है, 'उसने उन अंडों को कैसे फंसाया है?' एक ने सुझाव देते हुए कहा, 'उर्फी इनको हाफ फ्राइड करके यूज करो।'

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर का भयानक कार एक्सीडेंट में निधन, परिवार नहीं सह पा रहा बेटे की मौत का दुख

उर्फी की ड्रेस देख क्या बोले लोग?

एक शख्स ने लिखा, 'मुर्गी भी कहेगी- मेरे साथ अन्याय हुआ है, मुझे इंसाफ चाहिए।' तो एक फैन ने कहा, 'क्या वह असली अंडे का छिलका है, कृपया एक यूट्यूब वीडियो बनाएं कि आप इस प्रकार की कपड़ें कैसे बनाते हैं।' एक ने कहा, 'अंडे और मुर्गी दोनों एक साथ।' एक ट्रोलर ने कहा, 'दीदी आपके ये अंडे फूट जाएंगे।' किसी ने सलाह दी, 'अपने अंडे संभाल के रखिए।' तो किसी ने मजाक में कहा, 'तुम मेरे एग्जाम के मार्क्स क्यों पहन रही हो?'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो