whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 बनेगा 'रंगीला'? इस एक्ट्रेस की एंट्री हुई लगभग कन्फर्म, लिस्ट में शामिल कई नए नाम

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में निया शर्मा के बाद अब एक और हसीना का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। उसके अलावा अब कुछ और नए नाम शो के लिए सामने आए हैं।
02:45 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 बनेगा  रंगीला   इस एक्ट्रेस की एंट्री हुई लगभग कन्फर्म  लिस्ट में शामिल कई नए नाम
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस' शुरू होने वाला है। सीजन 18 में अब बस कुछ ही दिन का इंतजार और बचा है। 6 अक्टूबर से इस रियलिटी शो का आगाज होगा और वो 18 चेहरे रिवील हो जाएंगे जो इस सीजन में नजर आने वाले हैं। लेकिन जब तक शो का प्रीमियर नहीं होता फैंस की बेचैनी यूं ही बढ़ती रहेगी। कौन इस शो में शामिल होगा और लिस्ट में सामने आए कितने नाम सही निकलेंगे वो तो उसी दिन पता चलेगा।

Advertisement

निया के बाद एक और एक्ट्रेस का नाम रिवील

वहीं, अब इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नाय नाम जुड़ गया है। हाल ही में पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबर कन्फर्म हुई है। एक्ट्रेस के नाम का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। इसके बाद अब इस रियलिटी शो के लिए एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी चौंक सकते हैं। दरअसल, अब जिस हसीना की सलमान खान के शो में एंट्री हो सकती है वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

उर्मिला मातोंडकर होंगी बिग बॉस 18 में शामिल?

उनके आने से शो काफी रंगीन हो सकता है क्योंकि वो स्क्रीन्स को भी अपनी अदा से रंगीला कर देती हैं। अगर अब भी आप इस हिंट को नहीं समझे तो सीधा-सीधा नाम बता देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को मेकर्स ने शो में आने के लिए कहा है और कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी एंट्री लगभग कन्फर्म हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के विनर Karan Veer Mehra को एक ‘आदमी’ पर आया क्रश? कौन है वो शख्स?

Advertisement

ये एक्टर्स भी लिस्ट में शामिल

हालांकि, अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन अगर वो इस शो में हिस्सा लेती हैं तो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे हो सकते हैं। दरअसल, हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि वो अपने पति से अलग हो रही हैं। अब इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है वो भी शो में ही पता चलेगा। उर्मिला मातोंडकर के अलावा 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक्टर गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani), न्यारा बनर्जी (Nyra Banerjee), सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और मुस्कान बामने (Muskan Bamne) के नाम भी लगभग कन्फर्म ही बताए जा रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो