whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गाड़ी की वैलिडिटी से कम चली इन सेलेब्स की शादी, Urmila Matondkar ने तो 8 साल में ही लिया तलाक

Indian Celebrity Divorces: उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी टूटने की खबर आ रही है। इनके अलावा भी ऐसे सेलेब्स हैं जो अपना रिश्ता 10 साल भी चला नहीं पाए।
04:43 PM Sep 25, 2024 IST | Ishika Jain
गाड़ी की वैलिडिटी से कम चली इन सेलेब्स की शादी  urmila matondkar ने तो 8 साल में ही लिया तलाक
Indian Celebrity Divorces

Indian Celebrity Divorces: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने जब खुद से 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचाई थी तब भी फैंस शॉक्ड थे और अब जब उनके तलाक की खबरें सामने आ रही हैं तब भी फैंस को झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कपल काफी समय से अलग रह रहा था और अब एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद कोर्ट में तलाक की याचिका दाखिल कर दी है। हालांकि, अभी तक इन रूमर्स पर ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया। वहीं, ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की शादी 10 साल भी नहीं टिक पाई हो। दिल्ली में एक कार की वैलिडिटी 10 साल है लेकिन कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी शादी की वैलिडिटी इससे भी कम साबित हुई।

Advertisement

Karan Singh Grover

करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु से पहले एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के पति थे। जेनिफर और करण ने डेट करने के बाद ही साल 2012 में शादी रचाई थी। हालांकि, इनकी लव मैरिज देखते ही देखते बिखर गई। दोनों के रिश्तों में इतना तनाव आ गया कि करण की ये दूसरी शादी भी 2 साल में ही टूट गई। इसके बाद दोनों अब एक-दूसरे के आमने-सामने आने से भी कतराते हैं। करण जहां बिपाशा के साथ घर बसा चुके हैं और एक बेटी के पिता बन चुके हैं तो वहीं, जेनिफर आज तक दूसरी शादी नहीं कर पाईं।

Advertisement

Karan Mehra

करण मेहरा और निशा रावल भी टीवी के पॉपुलर कपल हुआ करते थे। दोनों का रिश्ता काफी समय चला। साल 2012 में इनकी शादी हुई और  2021 में इनका अलगाव हो गया। निशा ने करण पर न सिर्फ सबके सामने डोमेस्टिक वायलेंस और चीटिंग के आरोप लगाए बल्कि खुद को लगी चोट भी दिखाई थी। इनका मामला न सिर्फ दुनिया के सामने उछला बल्कि कोर्ट में भी दोनों आमने-सामने आए। ये टीवी इंडस्ट्री का सबसे कंट्रोवर्शियल तलाक है।

Advertisement

Anurag Kashyap

पॉपुलर डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप ने साल 2011 में एक्ट्रेस कल्की केकलां से शादी रचाई थी। लेकिन 2013 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल कर दी और 2015 में इनका तलाक हो गया था। हालांकि, अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और खास बॉन्ड शेयर कर रहे हैं।

Konkona Sen Sharma

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी साथ में कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे चुके हैं। कपल ने 2010 में शादी की थी, लेकिन 5 साल बाद ही इन्होंने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी। हालांकि, इनका तलाक साल 2020 में हुआ था। बता दें, साथ में काम करते-करते दोनों को प्यार हुआ और उसके बाद लिव इन में रहने के बाद इन दोनों ने शादी रचाई थी, फिर भी इनका रिश्ता आखिर में टूट ही गया।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt इस मामले में पति रणबीर से रह गईं पीछे, रियलिटी शो में मिला सबूत

Imran Khan

आमिर खान के भांजे इमरान खान और अवंतिका मालिक की लव स्टोरी भी ऐसे ही टूटी थी। दोनों ने कई सालों की डेटिंग के बाद साल 2011 में शादी रचाई थी। दोनों को एक बेटी भी हुई, लेकिन साल साल 2015 में दोनों अलग हो गए और बाद में 2019 में इनका तलाक हो गया। इनकी शादी एक बुरे दौर से गुजरी है।  हालांकि, अभी तक इनके तलाक की वजह सामने नहीं आई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो