खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाथरूम वीडियो के बाद अब Urvashi Rautela का ऑडियो लीक! सोशल मीडिया पर मची हलचल

Urvashi Rautela Audio Leak: उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है। अब एक्ट्रेस की प्राइवेसी खतरे में पड़ गई है क्योंकि बाथरूम वीडियो के बाद अब उनका ऑडियो भी लीक हो चुका है।
01:12 PM Jul 18, 2024 IST | Ishika Jain
Urvashi Rautela Audio Leak
Advertisement

Urvashi Rautela Audio Leak: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद फैंस के भी मुंह खुले रहे गए। ये वायरल वीडियो सीधे बाथरूम से इंटरनेट पर लीक हुआ है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बाथरूम में नजर आ रही हैं और उन्हें नहीं पता कि उनका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है और एक्ट्रेस अपने कपड़े उतार रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी बाथरूम में आती हैं, टॉवल टांगती हैं और फिर शीशे में खुद को निहारती हैं बालों को ठीक करती हैं। इसके बाद नाहने के लिए उर्वशी रौतेला अपने कपड़े उतारने लगती हैं।

Advertisement

उर्वशी का ऑडियो भी हुआ लीक!

पहले तो लोगों को लगा कि उर्वशी का ये वीडियो क्लिप उनकी किसी मूवी का सीन होगा, लेकिन अब लग रहा है कि मामला कुछ और है। दरअसल, अब ये मामला काफी सीरियस होता जा रहा है। वीडियो के बाद अब एक्ट्रेस का ऑडियो भी लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस अपने मैनेजर से बात करती हुई नजर आ रही हैं।

मैनेजर पर भड़कीं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला काफी गुस्से में हैं और उन्हें इस लीक वीडियो के बारे में अपने मैनेजर से बात करते हुए सुना जा सकता है। एक्ट्रेस फोन पर अपने मैनेजर से पूछ रही हैं, 'क्या तुमने वो वीडियो देखा? मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये चीजें कैसे बाहर आ रही हैं। मुझे फौरन उनके साथ बात करनी है।' इस दौरान एक्ट्रेस का मैनेजर कहता है कि वो इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की कोशिश कर रहा है। वो एक्ट्रेस को समझाता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 2 बीवियां, एक तलाक, बच्ची से बलात्कार… Armaan Malik ने किए 4 इल्लीगल काम

उर्वशी का वीडियो डिलीट करने की चल रही कोशिश

इसके अलावा उर्वशी का मैनेजर ये भी कह रहा है कि इस बारे में फोन पर बात नहीं करते, जब वो यहां पहुंच जाएंगी तो आमने-सामने इस बारे में बात करेंगे, क्योंकि इस बारे में फोन पर बात करना सही नहीं होगा। हालांकि, अब उनका ये पर्सनल ऑडियो भी वायरल हो गया है। इसे सुनने के बाद लोग अब इसे एक्ट्रेस का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। लीक वीडियो भी उनके किसी प्रोजेक्ट का ही हिस्सा लग रहा है।दरअसल, इस वीडियो में उर्वशी ने मंगलसूत्र पहना हुआ है और उनके कपड़े भी बेहद साधे लग रहे हैं। तो ये उनकी फिल्म का कोई लीक सीन हो सकता है। इसके अलावा ये ऑडियो भी रियल है या नहीं इसकी भी पुष्टि नहीं की जा सकती।

Advertisement
Tags :
Urvashi Rautela
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement