whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urvashi Rautela हुईं हॉस्पिटल में भर्ती? हाथ पर खून मुंह पर ऑक्सीजन मास्क, वीडियो वायरल

Urvashi Rautela Hospitalized: उर्वशी रौतेला का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। अब एक्ट्रेस हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं और फैंस से एक खास रिक्वेस्ट भी कर रही हैं। उन्हें क्या हुआ है चलिए जानते हैं।
04:52 PM Aug 21, 2024 IST | Ishika Jain
urvashi rautela हुईं हॉस्पिटल में भर्ती  हाथ पर खून मुंह पर ऑक्सीजन मास्क  वीडियो वायरल
Urvashi Rautela Hospitalized

Urvashi Rautela Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। बाथरूम वीडियो वायरल होने के बाद अब उर्वशी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। अब उर्वशी का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ सकती है क्योंकि वो कुछ ठीक नहीं लग रहीं। अब ऐसा लग रहा है जैसे उनकी हालत खराब है और उनका इलाज कराया जा रहा है। उर्वशी अब एक अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला

बता दें, अब उर्वशी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो अस्पताल का है। एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने अपने चाहने वालों से एक खास गुजारिश की है। एक्ट्रेस ने अब फैंस से उनके लिए दुआ मांगने को कहा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'प्रे फॉर मी।' वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत उनके हाथ से हुई है। उर्वशी रौतेला ने दिखाया है कि उनकी उंगलियों से खून बह रहा है।

क्या है उर्वशी रौतेला के एडमिट होने की वजह?

इसके बाद एक्ट्रेस हॉस्पिटल के एक आलिशान रूम में खिड़की के पास रखी एक सीट पर कुछ पढ़ते हुए नजर आ रही हैं और उनके मुंह पर एक मास्क लगा हुआ है जो बड़ी-सी मशीन से कनेक्टेड है। उर्वशी रौतेला ने गाउन पहना हुआ है और वो आराम से बैठकर कुछ पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। हालंकि, एक्ट्रेस को क्या हुआ है और वो क्यों एडमिट हैं? अभी तक उस वजह का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उर्वशी रौतेला का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के मशहूर एक्टर को क्यों आया हार्ट अटैक? अब हुआ खुलासा

उर्वशी हुईं ट्रोल 

अब उर्वशी के वीडियो के कमेंट सेक्शन पर एक नजर डालें तो लोग उनके लिए दुआ करने या उनकी चिंता करने की जगह उल्टा उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्रोलर बोला, 'इतनी ज्यादा चोट पर होश में कैसे हैं? आप कितनी हिम्मत वाली हैं, अरे वाह।' एक यूजर ने लिखा, 'उंगली में छोटे से कट के बाद अस्पताल में भर्ती होने वाली पहली भारतीय महिला।' एक ने लिखा, 'ओवरएक्टिंग की दुकान।' एक ने पूछा, 'बहन ऑपरेशन के लिए सजेस्ट तो नहीं किया डॉक्टर ने... बताओ जल्दी फिर उस हिसाब से हम हवन में बैठ जाएंगे।' एक ने मजाक में लिखा, 'उर्वशी, उर्वशी, टेक इट ईजी, उर्वशी।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो