खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela का एक और वीडियो वायरल, बाहर आया सच

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो सभी को चौंका रहा है। वहीं, अब इस वीडियो की सच्चाई बाहर आ गई है। एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें सच का खुलासा हो गया है।
03:40 PM Jul 21, 2024 IST | Ishika Jain
Urvashi Rautela Viral Video
Advertisement

Urvashi Rautela Viral Video: उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो के इंटरनेट पर लीक होते ही हर तरफ शोर मच गया। दरअसल, एक्ट्रेस का जो वीडियो लीक हुआ था वो काफी विवादित है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बाथरूम में कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो बाहर आते ही हंगामा हो गया। उर्वशी ने खुद उस पर कोई रिएक्शन अभी तक नहीं दिया है।

Advertisement

वीडियो के बाद ऑडियो हो गया था लीक

हालांकि, इस वीडियो के बाद उर्वशी का ऑडियो भी लीक हुआ था जिसमें एक्ट्रेस को अपने मैनेजर पर भड़कते हुए सुना गया। वो अपने मैनेजर से पूछ रहीं थीं कि क्या उन्होंने वीडियो देखा। इसके बाद उर्वशी ने निराशा जताई कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि ये सब कहां से लीक हो रहा है। जिस पर उनके मैनेजर ने उन्हें हिम्मत देते हुए कहा कि वो इंटरनेट से इस वीडियो को हटवाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, वो ऑडियो कितना फेक या कितना रियल है उस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

बाथरूम के बाद उर्वशी का नया वीडियो आया सामने

वहीं, अभी तक ये कन्फ्यूजन बनी हुई है कि सच में किसी ने उर्वशी का प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया या ये उनकी किसी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है? या फिर ये उर्वशी का पब्लिसिटी स्टंट है? हर कोई अलग-अलग कयास लगा रहा है। इसी बीच उर्वशी का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिससे सच्चाई सामने आ गई है। बता दें, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें थिएटर में एक आदमी बैठकर स्क्रीन पर उर्वशी का वीडियो देख रहा है जिसमें एक्ट्रेस कपड़े उतार रही हैं और फिर स्क्रीन पर नाम आता है 'घुसपैठिया'।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में किसे मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट? Payal Malik और Chandrika Dixit ने लगाए संगीन आरोप

वीडियो ने खोली सच्चाई

ये नाम उनकी अपकमिंग फिल्म का लग रहा है। हालांकि, अभी तक इस नाम की उनकी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन अब उस वायरल वीडियो में थिएटर स्क्रीन पर 'घुसपैठिया' की रिलीज डेट भी देखने को मिल रही है जो कि 9 अगस्त की है। अब ये सब देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो भी उनकी इस फिल्म का हिस्सा है। अब वायरल क्लिप देखने के बाद उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Urvashi Rautela
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement