whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vicky Kaushal ने Ranbir Kapoor से लिया बदला, 'गर्लफ्रेंड' के बदले छीन ली 'गर्लफ्रेंड'

Vicky Kaushal Ranbir Kapoor Revenge: रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एक बार गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। फिर एक लड़की ने इनका रिश्ता बर्बाद कर दिया और अब 6 साल बाद विक्की ने रणबीर से अपनी फिल्म का बदला लिया है। वो क्या है चलिए जानते हैं।
01:14 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
vicky kaushal ने ranbir kapoor से लिया बदला   गर्लफ्रेंड  के बदले छीन ली  गर्लफ्रेंड
Vicky Kaushal Ranbir Kapoor Revenge

Vicky Kaushal Ranbir Kapoor Revenge: विक्की कौशल और रणबीर कपूर के बीच साल 2018 से एक तनाव चल रहा है। ये झगड़ा एक लड़की से शुरू था जो अब 6 साल बाद जाकर पूरा हुआ है। रणबीर कपूर ने न सिर्फ विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड को पटाया बल्कि दोस्त होने के बावजूद दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाया था। इसके बाद विक्की कौशल का दिल इतना जोर का टूटा था कि वो अपने दोस्त से खफा हो गए थे। अगर आपको लग रहा है कि यहां बात पर्सनल लाइफ की हो रही है तो बता दें, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

फिल्म 'संजू' से शुरू हुई थी बदले की कहानी

लेकिन ये कंफर्म है मामला गर्लफ्रेंड से जुड़ा हुआ है। रणबीर ने एक बार विक्की की नाक के नीचे से उनकी गर्लफ्रेंड चुरा ली थी। अब 6 साल बाद विक्की ने भी अपना बदला पूरा कर ही लिया। उन्होंने अब रणबीर की गर्लफ्रेंड के साथ न सिर्फ रोमांस किया बल्कि अब वो लड़की उनके बच्चे की मां भी बंनने वाली है। अगर अभी तक आपको मामला समझ नहीं आया तो बता दें, ये किस्सा फिल्म 'संजू' से शुरू हुआ था।

दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ रणबीर ने बिताई थी रात

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर जहां संजू बाबा के किरदार में नजर आए थे वहीं, विक्की कौशल ने उनके जिगरी दोस्त कमली उर्फ कमलेश का किरदार निभाया था। फिल्म में एक सीन था जहां कमली यानी विक्की कौशल को सुबह उठकर पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके दोस्त के साथ इंटिमेट हुई है। इसके बाद संजू और कमली की दोस्ती टूट जाती है। अब इस फिल्म का बदला विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Sangeeta Bijlani रातों रात अचानक लाइमलाइट में, 50 की उम्र के बाद भी इन 5 हसीनाओं का जलवा

अब 6 साल बाद पूरा हुआ विक्की का बदला

जल्द ही विक्की की फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की और तृप्ति डिमरी ने जबरदस्त बोल्ड सीन और किसिंग सीन दिए हैं। साथ ही फिल्म में दिखाया गया है कि तृप्ति प्रेग्नेंट हो जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे तृप्ति के साथ रोमांस कर ये बदला कैसे पूरा हुआ? तो याद दिला दें, विक्की से पहले तृप्ति 'एनिमल' में रणबीर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। अब 'एनिमल' में रणबीर की गर्लफ्रेंड 'बैड न्यूज' में विक्की की गर्लफ्रेंड बन गई है। यानी गर्लफ्रेंड के बदले गर्लफ्रेंड वाला ये रिवेंज कम्पलीट हो चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो