चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ताने सुने, मनहूस कहते थे लोग...एक फिल्म से रातों-रात चमकी किस्मत; आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जानें कौन?

Bollywood Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। कई बार लुक्स को लेकर ताने सुनने पड़ते हैं तो कभी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है। फोटो में दिख रही इस बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।
11:36 AM Apr 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Actress Childhood Photo
Advertisement

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर स्टार्स की अपनी जर्नी होती है। किसी को बहुत आसानी से मुकाम मिल जाता है तो वहीं किसी को सफलता पाने के लिए सालों लग जाते हैं। उसके बाद जाकर सफलता हाथ लगती है। इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने स्ट्रगल की जर्नी सुनाई है। आज भी हम आपके लिए एक ऐसी ही एक्ट्रेस की स्ट्रगल लाइफ से जुड़े किस्से लेकर आए हैं, लेकिन उससे पहले आप ये बताइए कि क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए हैं?

Advertisement

कई बार मिल चुका रिजेक्शन

आपको बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन हैं, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'हम पांच' से की थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें अपने करियर में कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि उन्हें लगातार कई फिल्मों से एक साथ बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जिससे उनका आत्मविश्वास लगभग टूट गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फिल्मी परिवार पर झेला रिजेक्शन, शराब तक बेची, पहली फिल्म ने खोली किस्मत; अब हैं करोड़ों दिलों की धड़कन

प्रोड्यूसर ने कहा था बदसूरत

एक्ट्रेस ने बताया था कि एक बार प्रोड्यूसर ने उन्हें बदसूरत फील कराया था। इसके बाद छह महीने तक विद्या आईने में खुद को नहीं देख सकी थीं। उन्होंने बताया था कि जब उनकी एक मलयालम विद्या बालन को यहां तक कि कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार भी होना पड़ा है। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें सबसे खराब कपड़े पहनने वाली और ज्यादा वजन वाली एक्ट्रेस कहा जाता था।

इस फिल्म से मिला बड़ा ब्रेक

विद्या बालन को फिल्म 'परिणीता' से ब्रेक मिला जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। भले ही फिल्म फ्लॉप रही लेकिन विद्या की किस्मत चमक गई। इसके लिए उन्हें शाइनिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड का खिताब भी मिला। इसके बाद विद्या बालन ने 'नो वन किल्ड जेसिका', 'द डर्टी पिक्चर', 'कहानी', 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। बता दें कि 'द डर्टी पिक्चर' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

Advertisement
Tags :
top NewsVidya Balan
Advertisement
Advertisement