whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vijay Devarakonda का वीडियो वायरल, एक्टर ने रखी ऐसी ख्वाहिश; देख Rashmika Mandanna का टूट जाएगा दिल!

Vijay Devarakonda Viral Video: विजय देवरकोंडा का एक पुराना वीडियो वायरल हो चला है। इसमें विजय एक एक्ट्रेस को किस करने की ख्वाहिश जता रहे हैं। अब उनकी ये डिमांड सुनकर रश्मिका को बुरा लग सकता है।
06:33 PM Aug 25, 2024 IST | Ishika Jain
vijay devarakonda का वीडियो वायरल  एक्टर ने रखी ऐसी ख्वाहिश  देख rashmika mandanna का टूट जाएगा दिल
Vijay Devarakonda Viral Video

Vijay Devarakonda Viral Video: पॉपुलर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फैन फॉलोइंग अब साउथ के बाद बॉलीवुड लवर्स के बीच भी तेजी से बढ़ती जा रही है। एक तो एक्टर के लुक्स, ऊपर से लड़कियों के बीच उनका क्रेज देखते ही बनता है। कई बॉलीवुड हसीनाएं भी विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बता चुकी हैं। वहीं, दूसरी तरफ नेशनल क्रश रहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम काफी समय से उनसे जोड़ा जा रहा है।

एक वीडियो से आ सकता है एक्टर की लव लाइफ में तूफान

उनकी डेटिंग के चर्चे तो हैं ही साथ ही ये भी रूमर्स कई बार सामने आ चुकी हैं कि जल्द ही ये दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इनकी दोनों की केमिस्ट्री लोगों की नजरों से छिप नहीं पाती। कई बार इनके साथ होने का सबूत सोशल मीडिया पर मिल ही जाता है। वहीं, अब रिलेशनशिप में होने की खबरों के बीच विजय देवरकोंडा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद उनकी लव लाइफ में तूफान आ सकता है।

किस एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं विजय देवरकोंडा?

अब उनका एक पूरा वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उनकी रूमर्ड लेडी लव यानी रश्मिका उनसे गुस्सा हो सकती हैं और इनके रिश्ते में भी दरार आ सकती है। दरअसल, इस वीडियो में विजय देवरकोंडा सरेआम एक लड़की को किस करने की डिमांड कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये डिमांड कैमरे के सामने रखी है। आपको बता दें, अब जिसे वो किस करने की ख्वाहिश रख रहे हैं वो लड़की कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) हैं।

यह भी पढ़ें: 26 साल की मशहूर रैपर का निधन, एक्सीडेंटल ड्रग ओवरडोज बनी मौत की वजह?

विजय ने अनन्या को किया सरेआम किस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अनन्या के साथ बैठे हैं और कहते हैं कि 'मुझे हमेशा उनके गाल पर किस देने का मन करता है।' एक्टर के इतना कहते ही अनन्या पांडे ने उन्हें किस करने की परमिशन दे दी और फिर विजय ने ऑन कैमरे एक्ट्रेस के गाल पर किस कर दिया। अब उनका ये पुराना वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। बता दें, अनन्या और विजय ने फिल्म 'लाइगर' (Liger) में साथ काम किया था। ये वीडियो उसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो