whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajinikanth से पहले इस साउथ एक्टर को मिली थी वैनिटी वैन, Thalaiva से ज्यादा रखे थे बॉडीगार्ड

Actor Vikram: साउथ एक्टर विक्रम ने अब रजनीकांत को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं। एक्टर ने अपनी तुलना रजनीकांत से करते हुए बताया है कि कई कामयाबियां उन्होंने रजनीकांत से पहले हासिल कर ली थीं।
02:34 PM Sep 05, 2024 IST | Ishika Jain
rajinikanth से पहले इस साउथ एक्टर को मिली थी वैनिटी वैन  thalaiva से ज्यादा रखे थे बॉडीगार्ड
Actor Vikram

Actor Vikram: पॉपुलर साउथ एक्टर विक्रम इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। जल्द ही उनकी फिल्म Thangalaan रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को प्रमोट करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी बीच अब अपने हालिया इंटरव्यू में विक्रम ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और उन्होंने कुछ ऐसे दावे भी किए हैं जिनके बारे में जानकर रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस को भी झटका लग सकता है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए पहले ये बताया कि वो किस कदर मशहूर होना चाहते थे।

रजनीकांत से विक्रम ने खुद को किया कम्पेयर

विक्रम ने रिवील किया कि उन्होंने कई चीजें रजनीकांत से भी पहले हासिल कर ली थीं। बता दें, रजनीकांत को साउथ में फैंस भगवान समझकर पूजते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में भी कम नहीं है। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'जब मैं सेट पर जाता हूं, तो मुझमें एक स्टार की झलक दिखती है। मेरे आस-पास 5 लोग होंगे। मैं पहला इंसान था, यहां तक ​​कि उस समय रजनी सर के पास भी सिर्फ एक ही बॉडीगार्ड होता था। मेरे पास पांच लोग होते थे।'

एक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे एक Caravan चाहिए थी, मुझे नहीं लगता कि रजनी सर के पास मुझसे पहले कोई Caravan थी। मेरे पास एक वैनिटी थी और मैं कहता था मुझे वैनिटी चाहिए, मुझे चाहिए ही चाहिए।' अब उनका ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें, विक्रम साउथ में काफी मशहूर हैं, लेकिन उनकी कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनकी वजह से उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। जब साउथ फिल्मों की ज्यादा चर्चा भी नहीं होती थी तब भी लोग विक्रम को जानते थे। उनका एक अलग ही फैंस बेस है। उनकी फिल्म 'Aparichit' लगभग हर किसी ने देखी होगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'I' भी दुनियाभर में मशहूर है।

यह भी पढ़ें: IC 814: रचना कात्याल कौन? जिसका हाईजैक में मारे गए इकलौते शख्स से है कनेक्शन

स्टारडम पर क्या बोले विक्रम?

विक्रम से सवाल किया गया कि जब भीड़ उन्हें घेर लेती है तो उन्हें कैसा लगता है? इसके बाद एक्टर ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है, वो इसे काफी एन्जॉय करते हैं और काफी खुश होते हैं। दरअसल, वो ये फेम बहुत बहुत शिद्दत से चाहते थे और इसके लिए उन्होंने काफी हार्ड वर्क किया है। ऐसे में जब भी फैंस उन्हें घेर लेते हैं तो वो खुश हो जाते हैं। अब अपनी कामयाबी से एक्टर सातवें आसमान पर हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो