whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vikrant Massey ने वाइफ Sheetal Thakur संग किया लिप लॉक, बेबी शावर पार्टी से सामने आईं मजेदार फोटोज

Sheetal Thakur Baby Shower: विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ठाकुर की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कपल ने पार्टी में खूब मस्ती की और कई सारे गेम खेले।
07:23 PM Dec 12, 2023 IST | Ishika Jain
vikrant massey ने वाइफ sheetal thakur संग किया लिप लॉक  बेबी शावर पार्टी से सामने आईं मजेदार फोटोज
Image Credit: Instagram

Sheetal Thakur Baby Shower: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने हाल ही में फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज़ दी थी। 12वीं फेल एक्टर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी वाइफ शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) प्रेग्नेंट हैं और अब उनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर यूजर्स के चेहरों पर मुस्कान ले आई हैं। हाल ही में शीतल के लिए बेबी शावर पार्टी रखी गई। अब इस पार्टी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। खुद एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ इस खास सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Saira Banu को फिर सता रही अपने साहेब की याद, बोलीं ‘उनके बिना मैं अधूरी हूं…’

शीतल का हुआ बेबी शावर

कुछ देर पहले विक्रांत मैसी की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने अपनी गोद भराई की फोटोज शेयर की हैं। बता दें, ये जश्न काफी शानदार रहा और ऐसा इन तस्वीरों को देखकर साफ समझ आ रहा है। होने वाले मम्मी-पापा ने इस पार्टी में खूब एन्जॉय किया। इस जश्न में कपल के खास दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए और उन्होंने होने वाले बच्चे के पेरेंट्स को बधाइयां दीं और शीतल पर अपना प्यार लुटाया। गोद भराई के फंक्शन को और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए पार्टी में फन गेम्स ऐड किए गए।

Advertisement

कपल ने किया किस

इस दौरान विक्रांत और शीतल को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। कपल ने अपने परिवार और मेहमानो के साथ भी जमकर पोज दिए। एक तस्वीर में तो विक्रांत अपनी वाइफ संग लिप लॉक करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। पार्टी में खूब धमाल हुआ है ये फोटोज इस बात का जीता जागता सबूत है। हर किसी ने शीतल के बेबी बंप की तरह अपने कपड़ों में बलून डालकर उनके साथ पोज दिए। आपको बता दें, अपने इस फंक्शन में शीतल ठाकुर ने ग्रीन कलर की कम्फर्टेबल मक्सी ड्रेस पहनी हुई है। सिंपल लुक में ही उन्होंने अपना फंक्शन अटेंड किया।

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by Sheetal Massey (@sheetalthakur)

फैंस ने दी बधाई

वहीं, विक्रांत भी पार्टी में बेबी पिंक कलर की शर्ट और ब्लेजर में नज़र आए। कपल की सिम्पलिसिटी अब फैंस का दिल जीत रही है। साथ ही इनके हैप्पी मोमेंट्स भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अपने इन खास लम्हों को शेयर करते हुए शीतल ने कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी बहुत ज्यादा प्यारी होने वाली है। मेरे बेबी शावर की झलकियां।’ अब फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सभी लोग इन्हें बधाई देते हुए बुरी नज़र से बचने की सलाह दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो