whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' Bigg Boss OTT 3 में ले पाएंगी हिस्सा? पुलिस ने क्यों पहनाई हथकड़ी?

Vada Pav Girl Arrested: 'वड़ा पाव गर्ल' को लेकर एक नई कंट्रोवर्सी हो गई है। अब उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनका वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो गया है। ऐसे में क्या वो बिग बॉस में शामिल हो पाएंगी या नहीं इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। फैंस अब घबरा गए हैं कि कहीं वो शो में हिस्सा नहीं ले पाईं तो क्या होगा।
06:34 PM May 01, 2024 IST | Ishika Jain
क्या वायरल  वड़ा पाव गर्ल  bigg boss ott 3 में ले पाएंगी हिस्सा  पुलिस ने क्यों पहनाई हथकड़ी
Vada Pav Girl को पुलिस ने क्यों लिया हिरासत में?

Vada Pav Girl Arrested: 'वड़ा पाव गर्ल' अक्सर कंट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं। उनकी दुकान को लेकर काफी बवाल हो चुका है जिसकी वजह से आज वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी इस पॉपुलैरिटी को देखते हुए कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उनकी एंट्री सलमान खान (Salman Khan) के शो में हो सकती है। लेकिन अब बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में शामिल होने की खबरों के बीच उनका एक और बड़ा विवाद सामने आ गया है। इस बार कंट्रोवर्सी इतनी बड़ी है कि चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) इस शो का हिस्सा बन भी पाएंगी या नहीं, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

'वड़ा पाव गर्ल' हुईं गिरफ्तार?

दरअसल, अब ऐसा कहा जा रहा है कि 'वड़ा पाव गर्ल' को हथकड़ी पहनाई गई है। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चंद्रिका गेरा दीक्षित के इस वीडियो में उनके आस-पास भीड़ और ढेर सारी पुलिस को देखा जा सकता है। लेकिन अब अचानक उन्होंने ऐसा भी क्या कर दिया जिसके बाद मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है और उन्हें पुलिस ने हथकड़ी पहना दी है। इस बात का खुलासा भी हो चुका है।

क्या है चंद्रिका गेरा दीक्षित की गिरफ्तारी का कारण?

ऐसा कहा जा रहा है कि 30 अप्रैल यानी बीते दिन 'वड़ा पाव गर्ल' के बेटे का बर्थडे था। इस खास मौके पर उन्होंने भंडारा रखा था वो भी बिल्कुल उसी जगह जहां वो अपनी वड़ा पाव की दुकान लगाती हैं। ऐसे में वहां पर काफी ज्यादा भीड़ जुट गई और कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया। देखते ही देखते वहां काफी हंगामा हो गया। जिसके बाद इस बात की खबर दिल्ली पुलिस तक पहुंचा दी गई। जिसके बाद पुलिस तुरंत वहां आई और उन्होंने भीड़ को हटाने का काम किया और फिर 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित को भी हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala को मिला इंसाफ! सिंगर के मर्डर के मास्टरमाइंड Goldy Brar की हुई हत्या

क्या बिग बॉस से कट जाएगा वड़ा पाव गर्ल का पत्ता?

अब ये सुनकर अगर आप सोच रहे हैं कि वो सलमान खान के शो में शामिल नहीं हो पाएंगी तो बता दें, ऐसा नहीं है। दरअसल, उन्हें पुलिस हिरासत में जरूर लिया था लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया है। ऐसे में उनके और बिग बॉस ओटीटी 3 के बीच कोई रुकावट नहीं है। बल्कि अब तो उनके शो में आने के चांस और भी ज्यादा बढ़ गए हैं क्योंकि मेकर्स तो वैसे भी विवादित कंटेस्टेंट्स की तलाश में रहते हैं। अब देखना होगा कि क्या वो वाकई शो में नजर आती हैं या नहीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो