whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: 'दोस्त' के दम पर दिखे कंटेस्टेंट का गेम एक्सपोज, एक टास्क से जहर आया बाहर

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे ने एक टास्क में लव कटारिया की दोस्ती को एक्सपोज कर दिया है। वो दोस्ती में कहां चूक रहे हैं, अब विशाल ने एक टास्क के नाम पर सबके सामने रिवील कर दिया है। लेकिन उनकी इस हरकत से उनके रिश्ते पर ही सवाल उठ गए हैं।
05:13 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3   दोस्त  के दम पर दिखे कंटेस्टेंट का गेम एक्सपोज  एक टास्क से जहर आया बाहर
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हाल ही में एक इंटरेस्टिंग टास्क देखने को मिला। इस टास्क के दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स को अपने लिए कैंपेन करना था ताकि वो लोगों के वोट्स हासिल कर सकें। अब ये टास्क जीतने के लिए कुछ लोगों ने दोस्ती की धज्जियां ही उड़ा दीं। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स का इस टास्क में गेम एक्सपोज हो गया। बता दें, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया को एक-दूसरे के खिलाफ बोलना था। ऐसे में तीनों ने ही कोई कसर नहीं छोड़ी।

दोस्त का हाथ पकड़कर निकाला पूरा सीजन

विशाल पांडे जो अब तक शो में अपनी दोस्ती के दम पर टिके हुए हैं, अब उन्होंने उसी दोस्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं। टास्क के दौरान विशाल ने अपने अंदर का वो जहर उगला है जो एक्टर अभी तक अपने मन में पाल कर बैठे थे। वैसे तो पूरा सीजन विशाल दोस्ती के नारे लगाते रहे और अब आखिर में जाकर उन्होंने दोस्ती की नैया डूबा दी। बता दें, विशाल को लेकर अक्सर कहा जाता है कि वो लव कटारिया की पूंछ हैं और उनका खुद का कोई न तो गेम है और न ही उनके अलावा कोई खास दोस्त। साथ ही ये भी बोला जाता है कि वो शो में एल्विश और लव कटारिया की आर्मी की वजह से ही बचे हुए हैं।

फायदा उठाने के बाद बदला रंग 

अब इन सबका फायदा उठाने के बाद विशाल ने अपने रंग बदल ही लिए। एक वक्त पर तो विशाल ने दोस्ती निभाने के लिए लव के सारे गुनाह माफ कर दिए थे। जब विशाल की वजह से उन्हें अरमान से थप्पड़ पड़ा, उनकी इज्जत नेशनल टेलीविजन पर उछली तब भी विशाल ने दोस्त को एक शब्द भी नहीं कहा। साथ ही जब अदनान शेख घर में आए तो विशाल ने लव के सामने उन्हें घास भी नहीं डाली। मगर अब एक टास्क से सारी बाजी पलट गई है।

यह भी पढ़ें: मां के निधन के बाद वायरल हुआ Farah Khan का आखिरी पोस्ट, कोरियोग्राफर को हमेशा रहेगा एक चीज का मलाल

टास्क की आड़ में निकली भड़ास

टास्क की आड़ में अब विशाल ने अपने दिल में दबी सारी बातें कह दी हैं। उन्होंने कहा कि लवकेश झगड़ा करते समय कई ऐसी चीजें बोल जाते हैं जो हर्टफुल हो जाती हैं। इसके अलावा विशाल ने ये भी कहा कि वो कभी अपना दायरा नहीं लांघते और यही कोशिश करते हैं कि उनसे कोई हर्ट न हो। बातों-बातों में विशाल ने लवकेश को लेकर ये भी कह दिया कि वो दोस्त के लिए काम तो करते हैं लेकिन बाद में सभी चीजें गिनवा भी देते हैं। आखिर में विशाल ने अपने दोस्त लवकेश पर ये भी आरोप लगाया कि जब उन्हें अपने दोस्त की सबसे ज्यादा जरूरत थी उस टाइम उन्होंने उनका सपोर्ट नहीं किया। अब हैरानी की बात तो ये है कि ये सब बातें वो पहले भी तो बोल सकते थे, लेकिन उन्होंने अपने दिल का जहर टास्क में निकाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो