whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में चौथा और पांचवां कंटेस्टेंट कन्फर्म, क्या Salman के शो में 'सीक्रेट एंट्री' लेगी टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में शामिल होने वाले 3 सेलेब्स के प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। अब 3 और कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं जो इस शो के लिए कन्फर्म बताए जा रहे हैं।
04:55 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में चौथा और पांचवां कंटेस्टेंट कन्फर्म  क्या salman के शो में  सीक्रेट एंट्री  लेगी टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में कौन-कौन शामिल होगा अब उस राज से खुद मेकर्स पर्दा उठाते जा रहे हैं। फिलहाल शो के 3 नए प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिनमें 3 सेलेब्स रिवील हो चुके हैं जो सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा होंगे। शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar), शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और चाहत पांडे (Chahat Pandey) बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे ये तो पूरी दुनिया जान चुकी है। लेकिन अब वो जो लोग नहीं जानते वो भी रिवील हो गया है।

Advertisement

ये एक्टर बिग बॉस 18 में आएगा नजर

इस शो में शामिल होने वाले 2 सेलेब्स के नाम अब रिवील हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में अब उन दो नामों को लेकर खुलासा हुआ है जिनके बिग बॉस में शामिल होने की अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकती है। आपको बता दें, काफी समय से ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) की इस शो में एंट्री कंफर्म हो गई है। अब उनकी एक को-स्टार का नाम भी सामने आया है जो इस शो के लिए कन्फर्म बताई जा रही हैं।

Advertisement

टीवी की इस हसीना की एंट्री भी कन्फर्म!

खबरों की मानें तो विवियन डीसेना के साथ काम कर चुकी मशहूर टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह (Eisha Singh) भी बिग बॉस 18 में दिखाई देंगी। उनकी एंट्री शो में एकदम कन्फर्म बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा सिंह पहले ये शो करने के लिए तैयार नहीं थीं लेकिन विवियन डीसेना के हां करने के बाद वो भी राजी हो गईं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस इस शो को लेकर फैसला लेने में थोड़ी कंफ्यूज थीं और उन्होंने दोस्तों से इसे लेकर सलाह भी ली है। इसके बाद अब उनकी एंट्री कन्फर्म बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या ‘Superstitious’ हैं Ananya Panday? इन दो बातों से होगा खुलासा

इस एक्ट्रेस की होगी सीक्रेट एंट्री!

वहीं, शो में ट्विस्ट लाने की भी मेकर्स ने पूरी तैयारी की हुई है। अब कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 18' में एक सीक्रेट एंट्री भी हो सकती है। इस एंट्री से न सिर्फ दर्शकों को बल्कि कंटेस्टेंट्स को भी सरप्राइज मिल सकता है। अब मेकर्स जिसकी सीक्रेट एंट्री प्लान कर रहे हैं वो टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) हैं। हालांकि, उनकी एंट्री की खबर अभी कंफर्म नहीं हुई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो