whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में आज एक बेहद जरूरी टास्क होने वाला है। इसके बाद एक कंटेस्टेंट के हाथ इतनी ताकत आ जाएगी कि घर को जैसे चाहे वैसे कंट्रोल कर सकता है।
03:40 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
vivian या rajat किसे मिलेगा bigg boss के घर का कंट्रोल  आज रात salman khan के सामने होगा फैसला
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस में आज रात कुछ बेहद खतरनाक होने वाला है। अब एक शख्स पूरे घर को कंट्रोल करेगा। अब वो कौन होगा इसका फैसला आज रात होगा, वो भी सलमान खान (Salman Khan) के सामने। अब बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो सामने आ गया है। कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। इस वीडियो में आज रात क्या होने वाला है उसकी एक झलक दिखाई गई है।

Advertisement

विवियन और रजत में होगा मुकाबला

दरअसल, आज रात एक टास्क होगा जिसमें तय किया जाएगा कि अब कौन-सा कंटेस्टेंट घर को कंट्रोल करेगा? दो लोगों को आपस में कम्पटीशन करने का मौका मिलने वाला है। ये दो कंटेस्टेंट्स वो हैं जो घर में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। एक तो हैं कलर्स और बिग बॉस के लाडले विवियन डीसेना (Vivian Dsena) और दूसरे हैं रजत दलाल (Rajat Dalal)। अब इन दोनों में से कोई एक बिग बॉस के घर का कंट्रोल अपने हाथ में ले लेगा। इस टास्क को जीतने के लिए उन्हें बाकी कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट भी चाहिए।

किसे मिलेगा घर का कंट्रोल?

ऐसे में सलमान खान इन दोनों को एक रूम में बुलाएंगे, जिसका पावर ये है कि वो उन्हें पास्ट या फ्यूचर दोनों में ले जा सकता है। लेकिन जैसे कि एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकतीं, वैसे ही इस घर का कंट्रोल भी दो लोगों के हाथ में नहीं हो सकता। इसलिए अब विवियन डीसेना और रजत दलाल में से एक शख्स को चुना जाएगा जिसके हाथ में ये पावर आएगी। इन दोनों में कुछ क्वालिटी देखी जाएगी और फिर बाकि कंटेस्टेंट्स वोट करेंगे कि उन्हें वो क्वालिटी किस में नजर आती है। उसी के आधार पर फैसला होगा।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘जिंदगी में बड़ी समस्या हैं…’, क्या Bigg Boss होस्ट करते हुए Salman Khan ने दिया कोई हिंट? मायूस दिखे भाईजान

किन क्वालिटी पर किया जाएगा जज?

पहली क्वालिटी है लीडरशिप, जिसमें रजत जीत जाते हैं। इसके बाद आता है पेशेंस, जिसमें विवियन डीसेना को सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं। इसके बाद मैनिपुलेशन, उसमें भी विवियन को ही सबसे ज्यादा वोट हासिल होंगे। ऐसे ही कई पैमानों पर इन्हें आंका जाएगा और आखिर में उस शख्स को चुना जाएगा जो ज्यादा काबिल होगा। अब वो कौन होगा ये तो आज रात ही पता चलेगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो