whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस ने खोले सीक्रेट वेडिंग के राज, बिना डेटिंग के कैसे हुई चटपट शादी?

Neha Dhupia Secret Wedding: एक्ट्रेस नेहा धूपिया की शादी ने फैंस को बड़ा झटका दिया था। अचानक उन्होंने अपनी शादी अनाउंस करके सभी को सरप्राइज कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने इस सीक्रेट वेडिंग की कहानी सुनाई है।
12:18 PM Aug 27, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस ने खोले सीक्रेट वेडिंग के राज  बिना डेटिंग के कैसे हुई चटपट शादी
Neha Dhupia Secret Wedding

Neha Dhupia Secret Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया की शादी आज तक एक सीक्रेट बनी हुई है। अचानक एक्ट्रेस ने अंगद बेदी संग वेडिंग फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया था। किसी को भी इनके रिलेशनशिप में होने की भनक तक नहीं थी। हर कोई इनके रिश्ते के बारे जानना चाहता है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी सीक्रेट वेडिंग पर खुलकर बात की है और बताया है कि जल्दबाजी में सब कुछ कैसे हुआ था? नेहा ने अब अपनी शादी के कुछ हिडन सीक्रेट्स बताए हैं।

Advertisement

एक दिन के लिए भी नेहा ने पति को नहीं किया डेट

सबसे पहले तो नेहा ने रिवील किया उन्होंने कभी भी अंगद को डेट नहीं किया। दोनों ने शादी से पहले एक दिन के लिए भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। नेहा ने रिवील किया कि उनकी शादी इतनी जल्दबाजी में हुई कि अचानक ही घरवालों ने गुरुद्वारा बुक किया और शादी हो गई। नेहा का कहना है कि वो और अंगद सिर्फ दोस्त थे और दोनों ने एक-दूसरे को अलग-अलग रिश्तों में देखा है। हालांकि, अंगद नेहा को काफी पसंद थे और रोडीज छोड़ने से पहले उन्होंने सोचा कि वो बुरे नहीं हैं, बढ़िया हैं और मुझे उनसे प्यार है। नेहा ने कहा मेरे दिल का एक हिस्सा हमेशा उनके पास था, पर उस तरह से नहीं।

पेरेंट्स ने अचानक तय की शादी की तारीख

नेहा धूपिया ने आगे कहा जैसे ही उन्हें ये एहसास हुआ, उनके पेरेंट्स की दिल्ली में मुलाकात हुई और अगली चीज जो थी, उनकी शादी की डेट फिक्स हो गई। इसके बाद नेहा ने तुरंत अपनी डिजाइनर दोस्त Anita Dongre को फोन किया और शादी पर पहनने के लिए पिंक लहंगा रेंट पर लिया। एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान सब कुछ कितना गड़बड़ हो रहा था। नेहा ने बताया कि वो और अंगद- सोहा और कुनाल के काफी क्लोज फ्रेंड हैं। उनके पास लोगों को इनवाइट करने के लिए सिर्फ 24 घंटे मिले थे, लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर साउथ एक्ट्रेस के मंदिर जाने पर लगी रोक, मांगा खास प्रूफ तो फूट पड़ा गुस्सा

Advertisement

शादी से पहले क्यों रो गई थीं नेहा?

जब सोहा ने नेहा को फोन किया तो एक्ट्रेस रो पड़ीं क्योंकि उनका लहंगा नहीं आया था। एक्ट्रेस अपनी खुद की मेहंदी और शादी में लेट हो गई थीं, क्योंकि वो कुछ फोन में अटकी हुई थी और उन्होंने रिवील नहीं किया था कि वो शादी कर रही हैं। नेहा को उम्मीद नहीं थी कि शादी इतनी जल्दबाजी में होगी, ऐसे में जब उन्होंने करण जौहर से बात की तो उन्होंने एक्ट्रेस को हिम्मत दी और कुछ खूबसूरत बातें कहीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो