whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hamare Baarah की जरीन कौन? जिन्हें मिली रेप-जान से मारने की धमकी

Aditi Dhiman: अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। पहले फिल्म की रिलीज पर तलवार लटक गई थी, लेकिन अब इसे रिलीज किया जा रहा है। लोगों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।
12:10 PM Jun 12, 2024 IST | Nancy Tomar
hamare baarah की जरीन कौन  जिन्हें मिली रेप जान से मारने की धमकी
Aditi Dhiman

Aditi Dhiman: इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' खूब सुर्खियों में बनी हुई है। पहले फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन अब इसकी रिलीज से बैन हटा दिया गया है और इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ना सिर्फ ये फिल्म खुद बल्कि इसमें काम करने वाले कलाकार भी सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, इस फिल्म से डेब्यू कर रही अभिनेत्री अदिति धीमन चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने खुद कई बड़ी चीजों का खुलासा किया है।

कौन हैं Aditi Dhiman?

इन दिनों अदिति धीमन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। बता दें कि अदिति धीमन एक अभिनेत्री हैं, जो फिल्म 'हमारे बारह' से डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अदिति धीमन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Dhiman (@aditidhiman11)

रेप और जान से मारने की धमकी

हाल ही में आज तक से बात करते हुए अदिति धीमन ने इस पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। जी हां, अभिनेत्री का कहना है कि इस फिल्म को लेकर एक बार मैं बहुत डर गई थी। जब मुझे रेप और जान से मारने की धमकी मिली, तो मैं बिल्कुल सहम गई थी। अदिति धीमन ने आगे कहा कि कुछ भी हो लेकिन सरकार और टीम ने मेरा खूब साथ दिया। उन्होंने कहा कि इतनी धमकियां मिली कि क्या ही कहूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Dhiman (@aditidhiman11)

घर से बाहर जाने में भी डर लगता है

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर लोग प्राइवेटली मैसेज करते हैं और लिखते हैं कि जान से मार देंगे, रेप कर देंगे, सिर को भी धड़ से अलग कर देंगे। इतने सारे मैसेज देखकर एक साथ ये सच में हैरान करने वाला था और एक कलाकार के रूप में जब इस तरह की चीजें सामने आती हैं, तो ये वाकई दुख देता है। अदिति ने आगे कहा कि भले ही ये सब सोशल मीडिया पर हो रहा है, लेकिन घर से बाहर जाने में भी डर लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Dhiman (@aditidhiman11)

फिल्म की कहानी सुन हुई भावुक

फिल्म के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा कि मैंने जब इस फिल्म की कहानी सुनी, तो मेरी आंखें नम हो गई। फिल्म की कहानी सुनकर मुझे लगा कि क्या सच में औरतों को इतना दबाया जाता है और एक औरत होने के नाते कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो ज्यादा समझ आती हैं। किसी भी कहानी को लेकर पहले दोनों तरह का रिएक्शन आता है, लेकिन मैं जानती हूं कि जब लोग इसे देखेंगे तो जाहिर है कि उनका नजरिया बदल जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: किसने चार्ज की कितनी रकम? 600 करोड़ की फिल्म में स्टारकास्ट की क्या फीस?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो