खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lawrence Bishnoi का भाई कौन? जिस पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! कोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन

Lawrence Bishnoi, Anmol Bishnoi, Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में अब बड़ा अपडेट सामने आया है। हाल ही में इस केस में पुलिस ने मामले से संबंधित चार्जशीट दायर की थी। चार्जशीट में अनमोल और रोहित नामजद किए गए और तबसे ही दोनों फरार हैं।
12:07 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Lawrence Bishnoi, Anmol Bishnoi, Salman Khan
Advertisement

Lawrence Bishnoi, Anmol Bishnoi, Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग वाला मामला अभी भी ठंडा नहीं पड़ा है। इस केस में अब बड़ा अपडेट सामने आया है। हाल ही में इस केस में पुलिस ने मामले से संबंधित चार्जशीट दायर की थी। चार्जशीट में अनमोल और रोहित नामजद किए गए और तबसे ही दोनों फरार हैं। अब इस मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला लिया है।

Advertisement

कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई की एक विशेष अदालत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के नाम गैर-जमानती वारंट (NBW) जारी किया है। इतना ही नहीं बल्कि कोर्ट ने इस मामले में रोहित गोदारा पर शिंकजा कसा है और एक वारंट उसके नाम भी जारी किया है। बता दें कि रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही कथित सदस्य है।

कौन हैं अनमोल बिश्नोई?

अनमोल बिश्नोई की बात करें तो वो लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। अनमोल, सिद्धू मूसेवाला केस में भी आरोपी है। अनमोल अक्सर अपनी लोकेशन बदलता रहता है और बीते साल उसे केन्या में देखा गया था। इसके अलावा इंटरपोल की तरफ से अनमोल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि अब सलमान खान मामले में भी अनमोल का नाम फंसा हुआ है और हो सकता है कि जल्द ही अनमोल को अरेस्ट भी कर लिया जाए।

Advertisement

Anmol Bishnoi, Salman Khan

रोहित गोदारा पर भी शिकंजा

इसके साथ ही अगर रोहित गोदारा की बात करें तो मुंबई की विशेष अदालत ने उसके खिलाफ भी वारंट जारी कर दिया है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अनमोल और रोहित पुलिस की गिरफ्त में आते हैं या नहीं? गौरतलब है कि अप्रैल महीने में सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया था। इस केस में पुलिस ने बेहद तेजी से जांच की और कई लोगों को अरेस्ट भी किया।

घटना के बाद से ही बढ़ी सलमान की सुरक्षा

सलमान खान ने भी इस मामले में अपना बयान पुलिस में दर्ज करवाया है। हालांकि इस घटना के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी हैं। हालांकि सलमान खान बेहद कूल नजर आते हैं, लेकिन भाईजान की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस भी इस मामले में बेहद सख्त है।

यह भी पढ़ें- मलाइका-अर्जुन अलग दिखते हुए भी दिल के कितने करीब? वीडियो से मिला हिंट

Advertisement
Tags :
Anmol BishnoiLawrence bishnoiSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement