whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Eisha Singh कौन? जो TV का सुपरहिट चेहरा, Bigg Boss 18 में सलमान भी होंगे मुरीद!

Who is Eisha Singh, Bigg Boss 18, Salman Khan: बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर आज होने वाला है। इस बार शो में कई ऐसे चेहरे भी नजर वाले हैं, जो शो में जमकर धमाल मचाने वाले हैं। इस बार ईशा सिंह का भी नाम इसमें सामने आ रहा है।
09:46 AM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
eisha singh कौन  जो tv का सुपरहिट चेहरा  bigg boss 18 में सलमान भी होंगे मुरीद
Bigg Boss 18

Who is Eisha Singh, Bigg Boss 18, Salman Khan: बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर आज होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट भी सामने आ गई है। इस बार कई ऐसे नाम सामने आए हैं, जिनके बारे में लोग जानना चाहते हैं। इस कड़ी में ईशा सिंह का नाम भी शामिल है। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट सामने आई है, जिसमें ईशा सिंह का भी नाम शामिल है। ऐसे में जाहिर है कि लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। आइए बताते हैं कि कौन हैं ईशा सिंह?

Advertisement

बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट ईशा सिंह कौन?

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में नजर आने वाली ईशा सिंह कोई और नहीं बल्कि हिंदी टेलीविजन की कमाल की एक्ट्रेस हैं। ईशा सिंह ने 'इश्क का रंग सफेद', 'इश्क सुभान अल्लाह' और 'सिर्फ तुम' जैसे शोज में काम कर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। साल 2015 की उम्र में ईशा ने टीवी डेब्यू किया था। उस वक्त वो 17 साल की थी। आज ईशा हिंदी टीवी का पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं।

Advertisement

बिग बॉस 18 में नजर आएंगी ईशा सिंह

बीते दिन बिग बॉस 18 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है, जिसमें ईशा सिंह का भी नाम शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले कहा जा रहा था कि ईशा बिग बॉस में आने के लिए तैयार नहीं थी और इसके बाद उन्होंने शो के लिए हां कर दिया। अब देखने वाली बात होगी कि टीवी की ये सुंदर हसीना बिग बॉस में क्या जलवा दिखाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

आज होगा शो का ग्रैंड प्रीमियर

बता दें कि एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के बाद ही उनकी को-स्टार को भी शो के लिए कंफर्म कर दिया गया था। जी हां, विवियन के बाद ही खबर आई थी कि ईशा भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं। इसके साथ ही अगर शो की बात करें तो इस टाइम तो बिग बॉस के फैंस शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और जल्दी ही शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, जो कुछ ही घंटों में खत्म भी हो जाएगा। आज यानी 6 अक्टूबर को बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर होना है। रात 9 बजे से कलर्स और जियो सिनेमा पर शो का ग्रैंड प्रीमियर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के बेडरूम एरिया में क्या-क्या बदलाव? वीडियो में सामने आई ये खास चीज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो