होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs में सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन? फाइनल एपिसोड आते ही चल गया पता

Laughter Chefs Highest Paid Contestant: कुकिंग-बेस्ड कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ्स' ने 1 जून 2024 को प्रीमियर के बाद से दर्शकों का दिल जीता। शो को भारती सिंह होस्ट कर रही थीं, जबकि जजिंग पैनल में फेमस शेफ हरपाल सिंह सोखी शामिल हैं। इस शो ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की और भारतीय टेलीविजन पर छा गया। अब शो में सेलेब्स की फीस का खुलासा हो गया है।
10:35 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Laughter Chefs Highest Paid Contestant
Advertisement

Laughter Chefs Highest Paid Contestant: कलर्स के रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' ने फैंस को काफी एंटरटेन किया है। शो पर हंसी और ठहाके खूब लगे, जिससे दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया। अब शो का फिनाले एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। शो का पहला सीजन खत्म हो चुका है, जिससे फैंस को काफी निराशा हुई है। इसी बीच अब शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स की फीस का खुलासा हुआ है। आखिर कौन है शो का सबसे महंगा सेलिब्रिटी, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

शो में एक से बढ़कर एक सेलेब्स

शो में हिस्सा लेने वाले सेलिब्रिटीज की बात करें तो फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, करण कुंद्रा-अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा-सुदेश लहरी, जन्नत जुबैर-रीम शेख और अली गोनी-राहुल वैद्य की जोड़ियां शामिल हैं। शो में सभी सेलेब्स को हर हफ्ते कुछ नया बनाने का चैलेंज दिया जाता है, जिसे कंटेस्टेंट्स हंसी-मजाक करने के साथ-साथ पूरा करते हैं और आखिर में शेफ सभी के खाने को टेस्ट करने के बाद किसी एक जोड़ी को स्टार देते हैं।

शो का फिनाले एपिसोड हुआ ऑन एयर

कई हफ्तों तक टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहने के बाद शो अब खत्म हो गया है। शो का आखिरी एपिसोड 4 अक्टूबर को टेलिकास्ट किया जा चुका है। पहले रिपोर्ट्स में ये बताया गया था कि शो को जनवरी 2025 तक एक्सटेंड कर दिया गया है, लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस 18' की शुरुआत के कारण इसे रद्द कर दिया गया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो का 6 अक्टूबर से रात 9 बजे प्रीमियर शुरू होगा और ये 'लाफ्टर शेफ्स' के टाइम पर ही टेलिकास्ट किया जाएगा।

कौन था सबसे महंगा सेलिब्रिटी?

चलिए अब आपको बताते हैं इस सेलिब्रिटी कुकिंग शो में सबसे ज्यादा कमाई किसने की? ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पहले सीजन में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक सबसे महंगे कंटेस्टेंट रहे, जिन्होंने हर एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये चार्ज किए। वहीं करण कुंद्रा की कमाई लगभग 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड बताई जा रही है, जबकि अंकिता लोखंडे की फीस 1.5 से 2 लाख प्रति एपिसोड के बीच थी। सोशल मीडिया स्टार्स जन्नत जुबैर और रीम शेख को हर एपिसोड के लिए करीब 1 लाख की राशि मिली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 14 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, प्रोमो की रिलीज पर आया नया अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Laughter Chefs
Advertisement
Advertisement