whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dhanush और Aishwaryaa के तलाक के बाद किसे मिलेगी बच्चे की कस्टडी? करीबी ने किया खुलासा

Dhanush Aishwarya Son Custody: धनुष और ऐश्वर्या का तलाक इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। ये दोनों अब ऑफिशियली अलग होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुके हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल है कि इनके तलाक के बाद इनके दोनों बेटों की कस्टडी किसके हाथ लगने वाली है। अब इस पर भी नया खुलासा हुआ है।
03:54 PM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
dhanush और aishwaryaa के तलाक के बाद किसे मिलेगी बच्चे की कस्टडी  करीबी ने किया खुलासा
Dhanush या Aishwarya तलाक के बाद लेगा दोनों बेटों की कस्टडी?

Dhanush Aishwarya Son Custody: साउथ के पॉपुलर कपल धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) अब तलाक लेने के लिए अपने कदम बढ़ा चुके हैं। सेपेरशन के 2 साल बाद इन दोनों ने चेन्नई के एक फैमिली कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी डाल दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि इन दोनों ने आपसी सहमति से ही ये फैसला लिया है। अब ये दोनों अपने बरसों पुराने रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। अब इनके तलाक को लेकर और भी कई नए खुलासे हुए हैं।

धनुष या ऐश्वर्या किसे मिलेगी बच्चों की कस्टडी?

धनुष और ऐश्वर्या के किसी करीबी ने अब इनके रिश्ते को लेकर कुछ शॉकिंग बातें रिवील की हैं। इस दौरान इस राज से भी पर्दा उठ गया है कि आखिर इन दोनों के तलाक के बाद इनके बेटों की कस्टडी किसको मिलने वाली है। बता दें, कपल के फैंस को जबसे ये बुरी खबर मिली है कि ये दोनों अलग होने वाले हैं वो इस बात से दुखी तो हैं ही, साथ ही उनके बेटों को लेकर भी चिंतित नजर आ रहे हैं। दरअसल, धनुष और ऐश्वर्या के दो बेटे हैं, एक का नाम है राजा (Raja) जिसकी उम्र 17 है। तो उनके दूसरे बेटे लिंगा (Linga) की उम्र 14 साल है।

करीबी ने किया रिवील

फैंस अब इस टेंशन में हैं कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक होने के बाद उनके बेटे किसके साथ रहेंगे और उनकी जिम्मेदारी कौन उठाएगा। अब इस सवाल का जवाब धनुष और ऐश्वर्या के करीबी ने दे दिया है। इस शख्स ने कहा है कि ये दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की मिलकर ही परवरिश करने वाले हैं। दोनों का रिश्ता कॉर्डियल है और ऐसे में ये दोनों को-पेरेंटिंग करेंगे। हालांकि, दोनों बच्चों की प्राइमरी कस्टडी ऐश्वर्या को मिलने वाली है। दरअसल, धनुष अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर नहीं लड़ रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: Allu Arjun को देख फैंस हुए बेकाबू, घर में घुसने के लिए मचाई तोड़फोड़; पीट पीटकर पाया भीड़ पर काबू

बच्चों को लेकर चिंतित हैं धनुष और ऐश्वर्या!

इनके करीबी ने खुलासा किया है कि धनुष अपने बेटों के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। ये भी कहा जा रहा है कि धनुष और ऐश्वर्या इस बात पर विचार कर रहे हैं कि उनके इस फैसले का कहीं बच्चों पर कोई गलत असर न पड़े और ये दोनों कैसे इस डाइवोर्स को एक्सेप्ट करेंगे। बता दें, बड़े भले ही धनुष और ऐश्वर्या के तलाक से सहमत होंगे लेकिन इन बच्चों के मन में कई परेशान करने वाले ख्याल हो सकते हैं। ऐसे में ये दोनों अभी बच्चों पर ही ध्यान दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो