whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jaya Bachchan की मां के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को लोगों ने जिंदा ही मार दिया! पोस्ट कर बोलीं, 'मैं जिंदा हूं'

Neena Kulkarni: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नीना कुलकर्णी का निधन हो गया है, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर खूब सुनाई दे रही हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी मौत की खबरों पर रिएक्ट किया है।
04:39 PM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
jaya bachchan की मां के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को लोगों ने जिंदा ही मार दिया  पोस्ट कर बोलीं   मैं जिंदा हूं
Neena Kulkarni

Neena Kulkarni: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कई बार फर्जी खबरें फैल जाती हैं। कभी किसी के अफेयर तो कभी किसी के ब्रेकअप या तलाक तक तो फिर भी समझ आता है। लेकिन आजकल सेलिब्रिटीज की डेथ की फेक न्यूज भी तेजी से फैल रही हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सास यानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मां इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) के निधन की फेक न्यूज पूरी दुनिया में फैल गई थी। बाद में पता चला कि वो चोटिल हुई हैं।

Advertisement

नीना कुलकर्णी के निधन की आई खबर

अब इसके कुछ ही दिन बाद अब टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस के निधन की खबर तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रही है। ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नीना कुलकर्णी अचानक से लाइमलाइट में आ गईं। यूट्यूब चैनल पर किसी ने फैला दिया कि उनका निधन हो गया है। अब नीना कुलकर्णी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद अपनी फेक डेथ रूमर्स पर रिएक्ट किया है।

एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी अपने निधन की खबरों पर चुप्पी

नीना कुलकर्णी ने कुछ देर पहले अपने X हैंडल से एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'यूट्यूब पर मेरी मौत के बारे में एक झूठी खबर चल रही है। मैं अभी पूरी तरह से जिंदा हूं और भगवान की कृपा से काम में बिजी हूं। कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें या उन्हें बढ़ावा न दें। मैं अमर रहूं।' अब नीना कुलकर्णी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। नीना कुलकर्णी के चाहने वाले पहले तो इन अफवाहों को सुनकर टेंशन में आ गए थे, लेकिन अब सभी ने राहत की सांस ली है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में हुई हिंसा? क्या एक फीमेल कंटेस्टेंट से पिट गए Rajat Dalal?

वायरल हुआ एक्ट्रेस का ट्वीट

आपको बता दें, नीना कुलकर्णी ने न सिर्फ थिएटर में बल्कि हिंदी, इंग्लिश और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वो टीवी इंडस्ट्री का भी पॉपुलर फेस हैं। ऐसे में उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी। लेकिन शुक्र है कि नीना कुलकर्णी स्वस्थ हैं और जीवित हैं। वो इस वक्त भी काम में ही बिजी हैं और इंटरनेट पर फैल रही खबरें निराधार हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो