whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Honey Singh को मिला रिजेक्शन! कैमरे के सामने बच्ची ने करवा दी बेइज्जती

Yo Yo Honey Singh: सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ IIFA अवार्ड्स 2024 में कुछ ऐसा हुआ कि अब उनका मजाक बन गया है। उन्हें अब किसी ने कुछ यूं रिजेक्ट किया है कि देखकर आपकी भी हंसी बंद नहीं होगी।
01:48 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
honey singh को मिला रिजेक्शन  कैमरे के सामने बच्ची ने करवा दी बेइज्जती
Yo Yo Honey Singh

Yo Yo Honey Singh: IIFA Awards 2024 की धूम मची हुई है। सारे सितारे एक साथ एक छत के नीचे आए हैं तो खूब मस्ती होगी और धमाल भी होगा। ऐसे में इस खास जश्न से सोशल मीडिया पर लगातार मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं। फैंस भी IIFA अवार्ड्स की झलक देखकर खुश हैं और इसके टेलीकास्ट को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं। इसी बीच अब पॉपुलर सिंगर यो यो हनी सिंह का भी एक अनदेखा वीडियो सामने आया है।

Advertisement

हनी सिंह का वीडियो वायरल

ये वीडियो आपको इस अवार्ड्स शो में देखने को नहीं मिलेगा तो आप इसे मिस नहीं कर सकते। ये शो का हिस्सा नहीं है बल्कि वहां का है जहां फैंस उनका इंतजार कर रहे थे। इस दौरान हनी सिंह के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते उनकी बेइज्जती ऑन कैमरा हो गई। सिंगर सीधे-सीधे आगे जा रहे थे तभी उनकी एक गलती उन पर भारी पड़ गई। उन्होंने खुद ऐसा कर दिया जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन रहा है।

एक बच्ची की वजह से बना हनी सिंह का मजाक

दरअसल, अब किसी ने हनी सिंह को रिजेक्ट कर दिया है। ये सुनकर आपको भी झटका लगा होगा। हनी सिंह को न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। उनकी पॉपुलैरिटी बड़े-बड़े सिंगर्स पर भारी पड़ती है। वहीं, वो बाकी लोगों को नखरे दिखाते हैं, लेकिन अब एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसने सरेआम हनी सिंह को एटीट्यूड दिखा दिया है। बता दें, ये कोई लड़की या हनी सिंह का दुश्मन नहीं बल्कि एक छोटी-सी बच्ची है। हुआ ये कि फैंस की भीड़ में एक प्यारी सी बच्ची थी जिसे देखते ही सिंगर खुद को रोक नहीं पाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बीच कॉन्सर्ट में क्यों रोईं Diljit Dosanjh की मां? पहली बार रिवील हुआ सिंगर की फैमिली का चेहरा

Advertisement

हनी सिंह को बच्ची ने किया रिजेक्ट

जैसे ही हनी सिंह ने उस मासूम बच्ची को देखा, उन्होंने उसे उसकी मां की गोद से ले लिया। जैसे ही वो बच्ची सिंगर की गोद में आई उसने जोर से रोना शुरू कर दिया और 1 सेकंड में ही अपनी मां के पास वापस चली गई। अब बच्ची ने जिस तरह से हनी सिंह को रिजेक्ट कर दिया है सिर्फ वही नहीं ये देखकर तो फैंस भी हंस रहे हैं। इस वीडियो को देखकर अब लोग ये कहते नजर आ रहे हैं कि बड़े होकर इसे एहसास होगा कि उसने कौन-सी अपॉर्चुनिटी मिस कर दी है। साथ ही कुछ लोग हनी सिंह के भी मजे ले रहे हैं। फिलहाल ये वीडियो वायरल हो रहा है और इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो