खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 बीवियां, एक तलाक, बच्ची से रेप केस में FIR... Armaan Malik ने किए 4 इल्लीगल काम!

Armaan Malik Controversies: अरमान मलिक ने कई इल्लीगल काम किए हैं। चाहे फिर वह बिग बॉस के घर के अंदर हों या फिर बाहर की दुनिया में हों, लेकिन उन पर सबसे गंभीर आरोप एक 11 साल की लड़की के बलात्कार का है।
12:58 PM Jul 18, 2024 IST | Ishika Jain
Armaan Malik Controversies
Advertisement

Armaan Malik Controversies: यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस के घर में कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं कि उनका नाम विवादों में आ जाता है। हाल ही में शो का रूल तोड़ते हुए अरमान ने एक कंटेस्टेंट को चांटा जड़ा था। इस किस्से से समझ आ गया कि उन्हें बिग बॉस के घर में क्यों लाया गया है? लेकिन सिर्फ अग्रेशन को लेकर ही अरमान मलिक मशहूर नहीं हैं, बल्कि उनकी पूरी जिंदगी ही कंट्रोवर्सियल है। लोगों को पहले यह लगा कि अरमान को मेकर्स ने शो के लिए इसलिए अप्रोच किया, क्योंकि उन्होंने 2 लड़कियों से शादी की है और तीनों एक साथ एक ही घर में रहते हैं, लेकिन कुछ और कारण भी हैं, बिग बॉस में उन्हें बुलाने के।

Advertisement

एक साथ रखी हुई हैं 2 बीवियां

अरमान को शो में लाने का एक कारण एक घर में उनकी दोनों बीवियों का साथ रहना है। एक हफ्ते में पहले अरमान ने पायल को पटाया और घर से भगाकर शादी कर ली, फिर यूट्यूबर ने अपनी बीवी की बेस्ट फ्रेंड के साथ इश्क लड़ाया और एक हफ्ते में उससे भी शादी कर ली, वह भी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए।

इतना ही नहीं, इन दोनों के अलावा अरमान मलिक की एक और पत्नी थी। खुद पायल इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वह अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं। पायल से पहले अरमान की एक और शादी हो चुकी थी, जो एक बाल विवाह था, लेकिन वह शादी नहीं चल पाई।

बच्ची से रेप केस में दर्ज है FIR

पहली बीवी ने अरमान मलिक पर कई संगीन आरोप लगाए थे और बाद में दोनों का तलाक भी हो गया था।  इसके अलावा अरमान मलिक पर एक ऐसा आरोप लगा है, जिसके बारे में जानकर आपको एक पल के लिए जोरदार झटका लगेगा। अरमान ने 11 साल की मासूम बच्ची का रेप किया है।

Advertisement

यह वारदात साल 2019 की है। ड्रग्स का इंजेक्शन देकर अरमान पर बच्ची का रेप करने का आरोप लगा। उस बच्ची ने यूट्यूबर के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी और अब उसकी कॉपी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपने बयान में इस बच्ची ने बताया है कि वह अरमान के घर काम करती थी।

अरमान उसके साथ बुरा बर्ताव करता था। कई बार गुस्से में अरमान उसे मारता भी था। इतना ही नहीं, पायल भी इस वारदात के बारे में जानती है।

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee हुईं प्रेग्नेंट? क्या है गुड न्यूज छिपाने का असली कारण?

इस तरह अरमान अपने जीवन में 4 इल्लीगल काम कर चुके हैं। बिग बॉस में हिंसा, एक साथ 2 बीवियां, बाल विवाह और रेप आदि। इन सब आरोपों के बावजूद वह बिग बॉस के घर का हिस्सा हैं और लगातार पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement