whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: क्या Armaan Malik की शादी में आएगी दरार? आमने-सामने होंगी दोनों बीवियां?

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर अरमान मलिक ने जब से अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस एक घर में पांव रखे हैं तभी से उनके ही चर्चे हो रहे हैं। लोग हैरान हैं कि एक आदमी दो बीवियों के साथ खुश कैसे रह सकता है। वहीं, अब इनकी शादी इस घर में कौन-सा मोड़ लेगी इसे लेकर भी गॉसिप्स हो रही हैं।
01:50 PM Jun 23, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  क्या armaan malik की शादी में आएगी दरार  आमने सामने होंगी दोनों बीवियां
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो चुका है। शो का प्रीमियर काफी धमाकेदार रहा। साथ ही पहले एपिसोड में इतना मसाला था कि दर्शकों को भी मजा आ गया। अभी से सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 के क्लिप्स वायरल होने शुरू हो गए हैं। वहीं, अब तक इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स जो बने हुए हैं वो हैं यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik), उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik)। लेकिन अब लोग ऐसे दावे कर रहे हैं कि जल्द ही इनकी शादी में दरार आ सकती है।

पार्टनर संग आना एडवांटेज है या डिसएडवांटेज?

दरअसल, बिग बॉस का घर ऐसा ही है जहां अच्छे-अच्छे कपल भी लड़ पड़ते हैं। इस घर में रिश्ते टूटने का एक पुराना इतिहास रहा है। ऐसे में अरमान मलिक तो अपनी दोनों ही पत्नियों को शो में ले आए हैं, अब उनका क्या होगा वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन अभी भी इन तीनों के मन में कहीं न कहीं ये डर बना हुआ है कि तब क्या होगा जब इन्हें टास्क में आमने-सामने आना पड़ेगा। बता दें, जब अपने घर में बिग बॉस ने इन तीनों से बात की तो इनसे पूछा कि पार्टनर के साथ आना एडवांटेज है या डिसएडवांटेज?

अरमान पहले भी दे चुके पायल को धोखा

इस पर अरमान मलिक ने कहा अभी तक तो एडवांटेज है लेकिन आगे जाकर डिसएडवांटेज भी हो सकता है। वहीं, कृतिका ने अपने जवाब में एडवांटेज बताते हुए कहा कि जब भी वो इमोशनल या कमजोर पड़ेंगी तो अरमान और पायल उन्हें सभाल लेंगे। डिसएडवांटेज ये हैं कि टास्क में अगर वो उनके अपोजिट आए तो उनसे कम्पीट करना पड़ेगा। वहीं, स्टेज पर जब पायल ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के सामने अपने पति की दूसरी शादी की कहानी सुनाई तो दर्शकों को भी समझ आ गया कि उन पर उस समय क्या गुजरी होगी।

यह भी पढ़ें: बिक गया Vashu Bhagnani का 7 मंजिला ऑफिस? 80% कर्मचारियों की गई नौकरी, क्या Akshay-Tiger हैं वजह?

टास्क में इन तीनों का क्या होगा?

जिस प्यार के लिए पायल ने अपने माता-पिता और अपने सभी घरवालों से रिश्ता तोड़ दिया, उसी शख्स ने बेटे के जन्म के बाद भी दूसरी शादी कर ली। इसके बाद पायल पर उस शादी को एक्सेप्ट कर सौतन के साथ रहने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचा। लेकिन अगर बिग बॉस के घर में भी ऐसा कोई टास्क आता है जहां पायल और कृतिका को एक-दूसरे के खिलाफ खेलना पड़ा तो अरमान को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में ऑडियंस को तो मजा आएगा लेकिन इन तीनों की बैंड बज जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो