whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Elvish Yadav और Fazilpuria को ED का बड़ा झटका, जब्त हुई करोड़ों की प्रॉपर्टी

Elvish Yadav Property: यूट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया मुश्किल में आ गए हैं। इन दोनों के खिलाफ ED ने एक्शन ले लिया है और इनकी प्रॉपर्टी सीज कर ली गई है।
05:05 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
elvish yadav और fazilpuria को ed का बड़ा झटका  जब्त हुई करोड़ों की प्रॉपर्टी
Elvish Yadav Property

Elvish Yadav Property: पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जबसे सांपों के जहर के मामले में उनका नाम आया है वो ED के निशाने पर हैं। अब प्रवर्तन निदेशालय ने उनके खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए बड़ा एक्शन ले लिया है। साथ ही सिंगर फाजिलपुरिया (Fazilpuria) के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही हुई है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में नाम आने के बाद एल्विश यादव और फाजिलपुरिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। अब इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने इन दोनों की प्रॉपर्टी जब्त कर ली है।

Advertisement

एल्विश और फाजिलपुरिया पर ED ने कसा शिकंजा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में इन दोनों के खिलाफ केस फाइल होने के बाद ED ने एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया से लंबी पूछताछ कर इनके बयान भी दर्ज किए थे। अब जांच एजेंसी ने इनकी यूपी और हरियाणा की प्रॉपर्टी अटैच की है। आपको बता दें, एल्विश यादव और फाजिलपुरिया पर आरोप हैं कि वो गाने में सांपों का गैर-कानूनी तरीके से इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा वो अपनी कमाई से कथित तौर पर रेव पार्टियां करते हैं। इसी को लेकर ED जांच में जुटी हुई है। एक बार तो एल्विश यादव की इसी मामले को लेकर गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

Advertisement

सीज हुई संपत्ति

हालांकि, अब एल्विश यादव और सिंगर राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया की कितने करोड़ की संपत्ति सीज हुई है उसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इस खबर के बाहर आते ही एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ये पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ कोई चौंका देने वाली खबर सामने आई है। एल्विश यादव का कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा रिश्ता है। जबसे वो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर बने हैं उनके साथ कुछ न कुछ कंट्रोवर्सी होती ही जा रही है।

यह भी पढ़ें: क्या सच थी Rupali Ganguly और Madalsa Sharma के बीच तकरार की अफवाह? Anupamaa एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Advertisement

फाजिलपुरिया के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन

वहीं, सिंगर फाजिलपुरिया की बात करें तो वो भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। आलिया भट्ट का गाना 'Kar Gayi Chull' उन्होंने ही गया है। इसके अलावा पॉपुलर सॉन्ग 'Kehndi Hundi Si' हो ये फिर 'Pallo Latke' उन्होंने कई बार अपने गानों से लोगों के दिल जीते हैं। लेकिन अब वो भी ED के शिकंजे पर आ गए हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो