whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूट्यूबर 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, नवजातों का यौन शोषण करने को उकसाने का आरोप, बाल आयोग-NCW तक पहुंचा विवाद

YouTuber Kuwari Begum Arrested: 'कुंवारी बेगम' आज ये नाम हर तरफ सुनाई और दिखाई दे रहा है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये 'कुंवारी बेगम' कौन हैं? तो बता दे ये एक यूट्यूबर हैं। इन पर आरोप है कि ये उन्होंने यौन उत्पीड़न का वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया।
05:34 PM Jun 13, 2024 IST | Ishika Jain
यूट्यूबर  कुंवारी बेगम  गिरफ्तार  नवजातों का यौन शोषण करने को उकसाने का आरोप  बाल आयोग ncw तक पहुंचा विवाद
YouTuber Kuwari Begum Arrested

YouTuber Kuwari Begum Arrested: आजकल के नौजवान इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर मशहूर होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में रहने वाली लड़की शिखा मैत्रेय (YouTuber Shikha Metray) ने ऐसी हरकत कर दी कि लोग भड़क गए। उसने अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा। दीपिका भारद्वाज नामक युवती ने उस वीडियो को अपने X हैंडल पर पोस्ट किया। इसमें UP पुलिस को टैग किया और कार्रवाई करने की मांग की।

यूट्यूबर शिखा मैत्रेय गिरफ्तार

वीडियो पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने देखा और कौशांबी थाना पुलिस को एक्शन लेने के आदेश दिए। पुलिस ने शिखा के खिलाफ FIR दर्ज करके जांच शुरू की और शिखा को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया है। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण विभाग ने भी वीडियो पर संज्ञान लिया है।

नवजातों के यौन शोषण से जुड़ा वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखा ने 'कुंवारी बेगम' नामक यूट्यूब चैनल खोला हुआ है। उस चैनल पर शिखा नवजात बच्चों के यौन शोषण से जुड़े वीडियो अपलोड करती है। इन वीडियो में शिखा यौन शोषण करने के तरीके बताते हैं। उसने एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया, जिसमें वह बोलते हुए यौन शोषण करने के तरीके भी बता रही है। वीडियो में शिखा को कहते हुए सुना जा सकता है कि जो बच्चे दुधमुंहे हैं, जिनके अभी दांत भी नहीं आए हैं, उनका भी यौन शोषण किया जा सकता है। वीडियो में वह कई आपत्तिजनक बातें बोल रही है। इतना ही नहीं वह वीडियो में लाइव है और यूजर्स के सवालों के जवाब भी दे रही है।

YouTuber Kuwari Begum Arrested

यूट्यूब पर जारी किया था वीडियो

यह भी पढ़ें: एक्टर KRK पर एक और FIR दर्ज, मायावती से लिया पंगा, पहले Salman ने कराया था केस

विवाद बढ़ने पर वीडियो डिलीट किया गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखा के वीडियो को देखकर दीपिका भारद्वाज ने उसे ने X हैंडल पर पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की। दीपिका द्वारा पोस्ट वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने री-शेयर किया। 900 से ज्यादा लोगों ने कमेंट करके शिखा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। वीडियो पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने कौशांबी थाना पुलिस को एक्शन लेने को कहा। पुलिस ने मामले की जांच के लिए शिखा को बुलाया। वहीं वीडियो पर विवाद होने के बाद शिखा ने वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक लोगों ने वीडियो डाउनलोड करके पुलिस तक पहुंचा दिया, जिसकी जांच जारी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो