खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Fact Check : दिग्विजय सिंह के कांग्रेस से इस्तीफे की चिट्ठी वायरल, खुद किया खंडन, कहा- ये BJP की चाल है

Digvijay Singh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के इस्तीफे की एक चिट्ठी आज यानी रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल चिट्ठी में दिग्विजय सिंह के द्वारा कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने बात लिखी हुई थी।
06:32 PM Oct 15, 2023 IST | News24 हिंदी
दिग्विजय सिंह के कांग्रेस से इस्तीफे की चिट्ठी वायरल हो गई।
Advertisement

Digvijay Singh News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के इस्तीफे की एक चिट्ठी आज यानी रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल चिट्ठी में दिग्विजय सिंह के द्वारा कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने बात लिखी हुई थी। हालांकि शाम होते- होते स्पष्ट हो गया कि चिट्ठी फर्जी है, जिसको किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

Advertisement

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने खुद इस खबर का खंडन कर दिया। उन्होंने कहा कि यह भाजपा के द्वारा फैलाया गया झूठ है। मैं मामले की पुलिस से शिकायत करवा रहा हूंष उन्होंने कहा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा कि भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। पद के लिए नहीं, बल्कि विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी से जुड़ा था। उन्होंने कहा कि मैं आखिरी सांस तक कांग्रेस में रहूंगा। इस झूठ की मैं पुलिस में शिकायत करने जा रहा हूं।

दिग्विजय सिंह के कांग्रेस से इस्तीफे की चिट्ठी वायरल हो गई है।

कांग्रेस ने आज ही जारी की है उम्मीदवारों की पहली सूची
कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के आज ही अपनी पहली सूची जारी की है। इसमें 144 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर छिंदवाड़ा सीट से मैदान में होंगे। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह राघोगढ़ से चुनाव लड़ेंगे। जयवर्धन सिंह कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके हैं। दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह भी एक बार फिर से चाचौड़ा विधानसभा से किस्मत आजमाने जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election : बीजेपी ने जारी की 136 प्रत्याशियों की लिस्ट, 94 सीटों पर युवा चेहरों पर लगाएगी दांव

Advertisement
Tags :
congressDigvijay Singhresignation letterSocial MediaViral
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement