whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Fact Check: क्या सउदी अरब के खिलाड़ियों को सच में मिलेगी रॉल्स रॉयस कार? जानें इस दावे का सच

05:57 PM Nov 26, 2022 IST | Siddharth Sharma
fact check  क्या सउदी अरब के खिलाड़ियों को सच में मिलेगी रॉल्स रॉयस कार  जानें इस दावे का सच
FIFA World Cup 2022 Saudi Arabia Rolls Royse (pic credit- Reuters)

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप में साउदी अरब ने अपना पहला मैच अर्जेंटीना के खिलाफ खेला। इस मैच में टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए लियोनल मेसी की टीम को 2-1 से मात दे दी। अर्जेंटीना के खिलाफ यादगार जीत के बाद सऊदी अरब में जश्न का माहौल है। इस जीत को तीन दिन हो गए, लेकिन वहां के लोग अभी भी इसका जश्न मना रहे। इस ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब की सरकार ने बुधवार को सरकारी अवकाश घोषित किया वहीं शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि सरकार सभी खिलाड़ियों को रॉल्स रॉयस कार गिफ्ट करेगी। अब इस पर टीम के खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है।

अभी पढ़ें –  FIFA World Cup 2022: आज मैदान पर अपना जलवा बिखेरेंगे लियोनल मेसी और एमबापे, इन टीमों के बीच होंगे रोमांचक मैच

मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया ये दावा

दरअसल अर्जेटीना के खिलाफ साउदी अरब के ऐतिहासिक जीत के बाद साउदी के क्राउन प्रिंस भी टीम से काफी खुश हैं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन का अवकाश भी घोषित किया था। वहीं इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि अर्जेंटीना को हराकर दुनिया को दंग करने वाले सऊदी अरब फुटबॉल टीम के लिए प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद ने शाही खजाना खोल दिया है। वह विनिंग टीम के हर खिलाड़ी को RM6 million Rolls Royce Phantom कार देंगे, जिसकी कीमत भारत में 11-12 करोड़ है।

साउदी के खिलाड़ी ने खोली पोल

अर्जेंटीना को हराने के बाद साउदी अरब को आज अपना दूसरा मैच पोलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले प्रेस क्रांफ्रेंस में साउदी के खिलाड़ी सालेह अल शहरी (Saleh Alshehri) से एक रिपोर्टर ने पूछा कि क्या सच में आपकों रॉल्स रॉयस कार मिलने वाली है और अगर मिलती है तो आप कौन सा कलर लेंगे? इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि- ये सच नहीं है। इसके बाद रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या ये आपको दुखी करता है ? इस पर सालेह एक दमदार जवाब देते हैं और कहते हैं कि हम यहां पर देश की सेवा करने आए हैं और ये ही हमारी सबसे बड़ी उपलब्धी है इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो