whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amazon Great Summer Sale जल्द होगी शुरू, फोन से लेकर लैपटॉप पर मिलेगी तगड़ी छूट!

Amazon Great Summer Sale 2024 Best Deals and Offers : अमेजन पर जल्द ही ग्रेट समर सेल शुरू होने जा रही है जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप से लेकर कई प्रोडक्ट्स आधी कीमत पर मिलने वाले हैं। चलिए जानें सेल में क्या कुछ रहेगा खास...
10:26 AM Apr 30, 2024 IST | Sameer Saini
amazon great summer sale जल्द होगी शुरू  फोन से लेकर लैपटॉप पर मिलेगी तगड़ी छूट

Amazon Great Summer Sale 2024 Best Deals and Offers: अमेजन ने ग्रेट समर सेल की तारीख का ऐलान कर दिया है। भारत में ये सेल इस बार 2 मई से शुरू होने जा रही है। जहां कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। पिछली अमेजन सेल की तरह, प्राइम मेंबर्स इस सेल का मजा पहले ले पाएंगे। सेल के दौरान मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, ब्यूटी और फैशन आइटम, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट्स सस्ते में मिलेंगे।

इन बैंक कार्ड पर मिलेगी छूट

इसके अलावा कंपनी ने कुछ बैंक ऑफर्स से भी पर्दा उठा दिया है जिससे आप सेल के दौरान एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले पाएंगे। आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ कई प्रोडक्ट्स और भी सस्ते में मिलेंगे। Amazon ग्रेट समर सेल के लिए एक माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स कंपनी की भारत वेबसाइट पर लाइव हो गई है। सभी ग्राहकों के लिए सेल 2 मई को दोपहर से शुरू होगी। अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहक उसी दिन आधी रात से सेल का लाभ उठा पाएंगे।

Amazon Great Summer Sale 2024 Best Deals and Offers

ये स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ते में

अमेजन ग्रेट समर सेल में मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। सेल में वनप्लस, रेडमी और रियलमी सहित कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती देखने को मिलेगी। हालांकि अमेजन ने सेल की पूरी लिस्ट का अभी खुलासा नहीं किया है, लेकिन वनप्लस 11आर 5जी, रेडमी 13सी, आईक्यू जेड6 लाइट, रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी और रेडमी 12 5जी सहित कुछ फोन्स पर मिलने वाली डील्स से कंपनी ने पर्दा उठा दिया है।

Amazon Great Summer Sale

लैपटॉप, स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट

इसके अलावा सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है जबकि टीवी और अन्य डिवाइस पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। Sony WH-1000XM4 वायरलेस हेडफोन , Amazfit Active स्मार्टवॉच और Apple iPad (10वीं पीढ़ी) पर सबसे जबरदस्त डील मिलने की उम्मीद है। हाउसहोल्ड और किचन प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट और फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो