whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon-Flipkart सेल से भी ज्यादा सस्ता iPhone 16 यहां से खरीदें, चेक करें डील

Apple iPhone 16 Discount offer at Vijay Sales: अमेजन-फ्लिपकार्ट सेल में पुराने आईफोन मॉडल्स पर तो बंपर डिस्काउंट मिल रहा है लेकिन नई सीरीज पर कोई भी अच्छा ऑफर देखने को नहीं मिल रहा लेकिन एक प्लेटफॉर्म ऐसा भी है जो इस नई सीरीज पर बंपर छूट दे रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
09:17 AM Sep 29, 2024 IST | Sameer Saini
amazon flipkart सेल से भी ज्यादा सस्ता iphone 16 यहां से खरीदें  चेक करें डील

Apple iPhone 16 Discount offer at Vijay Sales: इन दिनों दो बड़े ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है। सेल के दौरान iPhone 15 इस वक्त सबसे कम प्राइस में खरीदने के लिए उपलब्ध है, लेकिन अभी भी इन दोनों बड़े प्लेटफॉर्म्स पर लेटेस्ट आईफोन पर कोई अच्छी डील देखने को नहीं मिल रही। ऐसे में बहुत से लोग पुराना आईफोन 15 खरीद रहे हैं लेकिन क्या हो अगर हम आपको कहें कि एक प्लेटफॉर्म ऐसा भी है जो लेटेस्ट आईफोन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है। जी हां, विजय सेल्स पर इस वक्त काफी सस्ते में आईफोन 16 मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

iPhone 16 पर खास डिस्काउंट ऑफर

अगर आप भी iPhone 16 के लॉन्च के बाद से इसके प्राइस ड्राप का वेट कर रहे हैं तो विजय सेल्स आपके लिए खास डील लाया है जहां से आप नए डिवाइस पर बैंक ऑफर के साथ 5000 रुपये की छूट ले सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है, तो आप इस डील का मजा ले सकते हैं। इस डील के देखते हुए पिछले साल के मॉडल को खरीदने के बजाय, ICICI बैंक कार्ड होल्डर्स अब बिल्कुल नए iPhone 16 पर 5,000 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं।

कब तक वेलिड है ऑफर?

ICICI बैंक iPhone 16 पर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी या EMI ट्रांजेक्शन के लिए 5,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है। इसका मतलब है कि 128GB वैरिएंट, जिसकी कीमत 79,900 रुपये है, कैशबैक के बाद 74,900 रुपये में मिल सकता है। साथ ही, यह ऑफर 31 दिसंबर, 2024 तक वैध है, जिससे आपको Apple के लेटेस्ट मॉडल में अपग्रेड करने के लिए काफी टाइम मिल जाता है।

Advertisement

Apple iPhone 16 Discount offer at Vijay Sales

अन्य Apple प्रोडक्ट्स पर भी कैशबैक

इस डील में न केवल iPhone 16 शामिल है, बल्कि ICICI बैंक अन्य Apple प्रोडक्ट्स पर भी कैशबैक दे रहा है। आप Apple Watch पर 2,500 रुपये और AirPods पर 1,500 रुपये तक का कैशबैक ले सकते हैं, जो उन लोगों के लिए एक बेहतरीन डील है जो अपना Apple कलेक्शन पूरा करना चाहते हैं।

Advertisement

नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन  

ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स Apple के ‘iPhone for Life’ प्रोग्राम का भी लाभ उठा सकते हैं, जो आपको 24 महीनों में बिना किसी ब्याज के चुनिंदा iPhone 16 मॉडल के लिए भुगतान करने की सुविधा देता है। जिसमें मंथली EMI 2,497 रुपये से शुरू होगी। ऐसे शानदार ऑफर के साथ, आपको अब कोई सेल का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है।

iPhone 16 क्यों है इतना खास?

पुराने मॉडल की तुलना में iPhone 16 खरीदना कई कारणों से बेहतर है। सबसे पहले, यह पावरफुल A18 चिप से लैस है, जो दमदार परफॉर्मेंस, ज्यादा बैटरी लाइफ और बेहतर कैमरा के साथ आता है। चाहे आप गेमिंग कर रहे हों, फोटो ले रहे हों या मल्टीटास्किंग कर रहे हों, iPhone 16 ये सब कुछ आसानी से संभाल सकता है।

ये भी पढ़ें : अरे वाह! iPhone 16 छोड़ो, सस्ते में लो iPhone 15 Pro, जानें दोनों में अंतर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो