whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

iPhone 16 के साथ लॉन्च हो सकती है Apple Watch Ultra 3, जानें इस बार क्या कुछ मिलेगा खास  

Apple Watch Ultra 3 Launch Date: क्या आप भी नई एप्पल वॉच का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी इस साल नए अल्ट्रा मॉडल को लॉन्च कर सकती है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।
07:56 PM May 02, 2024 IST | Sameer Saini
iphone 16 के साथ लॉन्च हो सकती है apple watch ultra 3  जानें इस बार क्या कुछ मिलेगा खास  

Apple Watch Ultra 3 Launch Date: क्या आप भी एप्पल वॉच अल्ट्रा के नेक्स्ट GEN मॉडल का इंतजार कर रहे हैं? अगर हां, तो आपके लिए गुड न्यूज है। शुरुआत में कहा जा रहा था कि एप्पल इस साल नई अल्ट्रा वॉच को लॉन्च नहीं करेगा। हालांकि, अब मिंग-ची कू की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 इसी साल लॉन्च हो सकती है लेकिन इस बार हार्डवेयर में कंपनी ज्यादा बदलाव नहीं करेगी।

हार्डवेयर में होंगे मामूली अपग्रेड

Kuo के अनुसार, Apple Watch Ultra 3 के इस साल Apple Watch Ultra 2 की तुलना में मामूली हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। Kuo ने Apple Watch Ultra 3 में संभावित बदलावों के बारे में कुछ डिटेल्स भी शेयर किए हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

मिलेगा नया डिजाइन

कुओ के बयान से पता चलता है कि इस साल की वॉच अल्ट्रा 3 एक नए डिजाइन के साथ आ सकती है। समान फीचर्स और डिजाइन में बदलाव करके कंपनी ग्राहकों को वॉच बेचने का प्लान बना रही है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

अन्य मॉडल्स में बड़ा बदलाव

डिजाइन के अलावा Apple Watch Ultra 3 में कुछ हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। हालांकि Apple अल्ट्रा मॉडल को छोड़कर इस बार लाइनअप के अन्य मॉडल्स के हार्डवेयर में बड़ा बदलाव होगा। इस साल, 3rd GEN एप्पल वॉच एसई के भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

मिलेंगे ये सेंसर

इसके अलावा एप्पल अपनी नेक्स्ट GEN वॉच 10 में भी कई बड़े बदलाव करने जा रहा है। मार्क गुरमन की एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल वॉच सीरीज 10 में ब्लड प्रेशर सेंसिंग और स्लीप एपनिया डिटेक्शन फीचर भी मिल सकता है।

अभी ये है सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच

एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 इस वक्त एप्पल की सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है। यह एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम केस और सफायर क्रिस्टल ग्लास के साथ 1.92-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आती है। वॉच का पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक जा सकता है और इसके साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो