whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BSNL Recharge Plan: 35 दिन तक चलेगा बीएसएनएल का ये सस्ता प्लान; 3GB हाई-स्पीड डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे

BSNL Recharge Plan: अगर आप अपना नंबर बीएसएनएल में पोर्ट कराने जा रहे हैं तो आपको कंपनी के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में भी जानना चाहिए। कंपनी के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 35 दिनों की है। इस प्लान की खास बात यह है कि इस प्लान की कीमत 110 रुपये से भी कम है।
04:07 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
bsnl recharge plan  35 दिन तक चलेगा बीएसएनएल का ये सस्ता प्लान  3gb हाई स्पीड डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे
Photo From Google

BSNL Recharge Plan: Jio, Airtel और Vi कंपनियों के उपयोगकर्ता हाल ही में टैरिफ बढ़ोतरी से नाखुश हैं, जिसके कारण लोगों ने बीएसएनएल (बीएसएनएल पोर्ट) पर स्विच करना शुरू कर दिया है। अगर आप बीएसएनएल में स्विच करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कंपनी के सबसे सस्ते बीएसएनएल रिचार्ज प्लान के बारे में भी जानना चाहिए। बीएसएनएल के पास एक प्रीपेड प्लान है जो 30 दिनों से ज्यादा की वैलिडिटी देता है और इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इस प्लान की कीमत 110 रुपये से भी कम है।

बीएसएनएल के इस 107 रुपये के प्लान में यूजर्स को क्या फायदे दिए जाते हैं और क्या जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) के पास इस प्लान को टक्कर देने के लिए कोई प्लान है? आज हम आपको यहां जानकारी देंगे।

BSNL 107 रुपये का ऑप्शन

107 रुपये वाले इस BSNLप्लान में कंपनी यूजर्स को 3 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 200 फ्री मिनट भी दिए जाएंगे। इतना ही नहीं, बीएसएनएल यूजर्स को 35 दिनों तक बीएसएनएल ट्यून का भी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े:Jio के वो सस्ते रिचार्ज प्लान्स जिसमें FREE OTT सब्सक्रिप्शन, 5G भी दौड़ेगा सुपरफास्ट

JIO का 189 रुपये वाला प्लान

JIO का सबसे सस्ता डेटा और कॉलिंग प्लान 189 रुपये का है। आपको बता दें 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो यूजर्स को 2 जीबी हाई स्पीड डेटा का लाभ दिया जा रहा है।

Aritel का 199 रुपये का प्लान

डेटा और कॉलिंग वाला Airtel का सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है, इस प्लान के साथ आपको 2 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिन की वैलिडिटी भी मिलती है।

यह भी पढ़े:SBI Reward Point Scam: लालच में आए तो साफ हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट; जानें सेफ्टी टिप्स

Vi 179 योजना ऑप्शन

वोडाफोन आइडिया का कॉलिंग और डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान 179 रुपये का है। आपको बता दें इस प्लान के साथ Vi यूजर्स को 1 जीबी हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलती है।

कुल मिलाकर तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस Jio, Vi,और Airtel के पास ऐसा कोई सस्ता प्लान नहीं है जो कीमत और वैलिडिटी के मामले में BSNL Recharge Plan के 107 रुपये वाले ऑफर को टक्कर दे सके।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो