whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Recharge Plan: 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा फायदा

Cheapest Recharge Plan: क्या आप 70 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान को अपनाना चाहते हैं? तो इसके लिए आपको 200 रुपये से कम खर्च करना होगा। आइए प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।
04:32 PM May 07, 2024 IST | Simran Singh
recharge plan  70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान  कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा फायदा
सस्ता रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plan: आप 30 दिनों से अधिक वैधता वाले रिचार्ज प्लान के लिए कितने रुपये तक खर्च कर सकते हैं? अगर जवाब 300 या 400 रुपये है तो जरा रुक जाइए क्योंकि इससे काफी कम में हम आपको 70 दिनों की वैधता वाला प्लान देने वाले हैं। आमतौर पर 30 दिनों की वैधता वाला प्लान ही 200 रुपये के करीब में रिचार्ज के लिए उपलब्ध होते हैं मगर आज हम जो प्लान लेकर आए हैं वो 70 दिनों की वैधता के साथ है और कीमत के मामले में 200 रुपये से भी कम है।

जी हां, 200 रुपये के कम खर्च में आप 70 दिनों की वैधता वाले प्लान को अपना सकते हैं। ये प्लान एयरटेल, जियो या वीआई का नहीं बल्कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी का है। दरअसल, बीएसएनएल की ओर से 70 दिनों की वैधता वाले प्लान को 200 रुपये से कम में ऑफर किया जा रहा है, आइए बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान के बारे में जानते हैं।

BSNL का सस्ता रिचार्ज

बीएसएनएल की ओर से 197 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों तक की है और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स खूब सारे हैं। प्लान के साथ कॉलिंग, एसएमएस और डेटा जैसे फायदे दिए जाते हैं। सिम एक्टिव रखने के लिए प्लान को बेस्ट माना जाता है।

ये भी पढ़ें- 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट! 

BSNL Rs 197 Plan Benefits

बीएसएनएल के 197 रुपये वाले प्लान के साथ रोजाना 15 दिनों के लिए 2GB डेटा का फायदा दिया जाता है। फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी 15 दिनों के लिए दिया जाता है। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी यूजर्स को सिर्फ 15 दिनों के लिए मिलती है। प्लान के साथ यूजर्स को Zing Music का फायदा भी मिलता है। वहीं, अगर डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो यूजर्स को 40 kbps स्पीड के साथ इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा भी 15 दिनों के लिए ही मिलती है। हालांकि, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इसे लंबी वैधता के मामले में इस प्लान को अच्छा और सस्ता माना जाता है।

ये भी पढ़ें- हर दिन मिलेगा 3GB का फायदा, जानें किसका Recharge Plan सबसे सस्ता?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो