whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart Sale में स्मार्टफोन से सस्ते खरीदें स्मार्ट टीवी, कीमत 9 हजार से भी कम

Flipkart Sale Discount on Smart TV: फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है जिसमें स्मार्ट टीवी पर 48% तक की छूट मिल रही है। सेल में 32 इंच का एक Smart TV तो सिर्फ 8,999 रुपये में मिल रहा है। चलिए ऐसे ही 3 बेस्ट ऑप्शंस पर एक नजर डालते हैं...
06:07 PM May 13, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart sale में स्मार्टफोन से सस्ते खरीदें स्मार्ट टीवी  कीमत 9 हजार से भी कम

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on Smart TV: फ्लिपकार्ट पर अभी बिग बचत डेज सेल जारी है जो 17 मई तक चलेगी। सेल के दौरान अभी स्मार्टफोन से लेकर कई होम अप्लायंसेज काफी सस्ते में मिल रहे हैं। सबसे जबरदस्त डील्स 32 इंच के Smart TV पर देखने को मिल रही हैं। वहीं, अगर आप भी काफी वक्त से एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका गलती से भी मिस नहीं करना चाहिए। सेल में एक स्मार्ट टीवी तो सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। हम आपके लिए सेल में मिल रही ऐसी ही 3 बेहतरीन डील्स लेकर आए हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Thomson 9A Series

लिस्ट के पहले टीवी की बात करें तो इसमें हमने Thomson 9A सीरीज के 32 इंच HD Ready Smart Android टीवी को ऐड किया है। इस टीवी पर कंपनी 34% की छूट दे रही है जिसके बाद आप टीवी को सिर्फ 9,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। टीवी पर 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही HDFC Bank Credit Card EMI से टीवी को खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये की छूट दे रही है। टीवी में आपको Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा टीवी में 24 W साउंड आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : दनादन चलाएं AC फिर भी कम आएगा Electricity Bill, बस फॉलो करें 3 टिप्स

KODAK 7XPRO Series

लिस्ट के दूसरे टीवी की बात करें तो इसमें हमने कोडक के 7XPRO सीरीज 32 इंच HD Ready LED Smart Android TV को ऐड किया है। इस स्मार्ट टीवी पर कंपनी सेल के दौरान 48% की छूट दे रही है जिसके बाद आप टीवी को सिर्फ 9,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। HDFC Bank Credit Card EMI से टीवी को खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Infinix Y1

सेल में यह टीवी सबसे कम प्राइस में मिल रहा है। इंफीनिक्स के इस टीवी पर सेल में 47% का डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी को आप अभी सिर्फ 8,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस टीवी को भी HDFC Bank Credit Card EMI से खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। टीवी में आपको Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो