whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart Sale में iPhone 15 प्लस 15 हजार रुपये सस्ता, चेक करें ऑफर

Flipkart GOAT Sale 2024: फ्लिपकार्ट पर इस वक्त सेल जारी है जिसमें iPhone 15 Plus काफी सस्ते में मिल रहा है। अगर आप भी नया आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये डील मिस नहीं करनी चाहिए।
03:38 PM Jul 23, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart sale में iphone 15 प्लस 15 हजार रुपये सस्ता  चेक करें ऑफर

Flipkart GOAT Sale 2024: एप्पल ने पिछले साल भारत में खरीदारों के लिए iPhone 15 Plus लॉन्च किया था। जबकि जल्द ही iPhone 16 सीरीज भी लॉन्च होने वाली है, स्मार्टफोन GOAT सेल 2024 के दौरान Flipkart पर भारी छूट पर बिक रहा है। हैंडसेट एक अपग्रेडेड A16 चिपसेट और 48MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। अगर आप Flipkart पर सेल ऑफर के दौरान लेटेस्ट 6.7-इंच iPhone खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो पहले फोन पर मिल रहे ऑफर, वैरिएंट-वाइज प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जान लें...

iPhone 15 Plus की कीमत

iPhone 15 Plus अभी फ्लिपकार्ट पर 74,999 रुपये (128GB) में लिस्टेड है। स्मार्टफोन का केवल बेस वेरिएंट ही Flipkart पर डिस्काउंटेड कीमत पर उपलब्ध है। फाइलिंग के समय 256GB और 512GB ट्रिम स्टॉक से बाहर हैं। बेस वेरिएंट ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, येलो और पिंक कलर में लिस्ट किया गया है। साथ ही, आप डील को आसान बनाने के लिए एक्स्ट्रा ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

आप एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन के जरिए 1,500 रुपये तक की छूट या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक ले सकते हैं। साथ ही, आप डिवाइस पर 'कॉम्बो ऑफर' के जरिए 2,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। अन्य डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी UPI ट्रांजैक्शन के जरिए 1,000 रुपये की छूट दे रही है।

Flipkart GOAT Sale 2024

आप दूसरे बैंक कार्ड पर भी ऑफर देख सकते हैं। एक्सचेंज के लिए, खरीदार अपने पिन कोड पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 57,450 रुपये तक की छूट ले सकते हैं लेकिन सवाल यह है कि क्या आपको iPhone 15 Plus खरीदना चाहिए, क्योंकि iPhone 16 सीरीज के आने में अब दो महीने से भी कम समय बचा है। चलिए इसके बारे में जानें...

iPhone 15 Plus: क्या आपको खरीदना चाहिए?

6.7 इंच के iPhone में A16 प्रोसेसर, डायनामिक आइलैंड डिस्प्ले, 48MP प्राइमरी कैमरा और USB टाइप-C पोर्ट के साथ-साथ अपने पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड किए गए हैं। हालांकि, iOS 18 अपडेट के साथ इसमें Apple इंटेलिजेंस फीचर नहीं मिलेंगे। इसके अलावा, iPhone 16 में नए कैमरा सेटअप, एक्शन बटन, प्रोमोशन डिस्प्ले, AI फीचर और अपग्रेडेड चिप के अलावा अन्य अपग्रेड भी मिल सकते हैं।

इसलिए, अगर आप खरीदारी में देरी कर सकते हैं, तो आपको iPhone 16 लाइनअप का इंतजार करना चाहिए। साथ ही, आने वाले मॉडल के लॉन्च के साथ iPhone 15 Plus की कीमत में कटौती होने की उम्मीद है और इस साल के अंत में Festive Season के दौरान और भी छूट मिलने की उम्मीद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो