whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart सेल से पहले महंगा iPhone 20 हजार रुपये सस्ता, जानें इस बेहतरीन डील के बारे में

iPhone 15 Pro Max Discount Offer : फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल शुरू होने वाली है उससे पहले ही एप्पल के सबसे महंगे आईफोन का प्राइस ड्राप हो गया है। डिवाइस 19910 रुपये सस्ता हुआ है। चलिए इस डील के बारे में जानें
02:36 PM Jul 13, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart सेल से पहले महंगा iphone 20 हजार रुपये सस्ता  जानें इस बेहतरीन डील के बारे में

iPhone 15 Pro Max Discount Offer: फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल शुरू होने वाली है। टेक दिग्गज Apple भी सितंबर 2024 में iPhone 16 सीरीज की घोषणा कर सकता है। हालांकि अभी हम संभावित लॉन्च से कुछ महीने दूर हैं, लेकिन हाल के दिनों में iPhone 15 सीरीज की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिली है। सबसे बेहतरीन डील में से एक iPhone 15 Pro Max पर लाइव है। हैंडसेट इमेजिन ऑनलाइन और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भारी छूट के साथ उपलब्ध है।

जल्द मिलेंगे एप्पल के AI फीचर्स  

ऑफर्स को अप्लाई करने के बाद तो आप स्मार्टफोन को और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं, इस डिवाइस को जल्द ही Apple इंटेलिजेंस फीचर और iOS 18 अपडेट भी मिलने वाला है, जो डिवाइस को फ्यूचर प्रूफ बना देता है। अगर आप प्रीमियम हैंडसेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो चलिए iPhone 15 Pro Max पर ऑफर और डील पर एक नजर डालते हैं।

iPhone 15 Pro Max कीमत: Flipkart Vs Imagine Online

iPhone 15 Pro Max Flipkart पर 1,39,990 रुपये में उपलब्ध है। आप ICICI बैंक क्रेडिट नॉन-ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI या SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन के जरिए 3,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। Flipkart Axis बैंक कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक दे रहा है। Flipkart कॉम्बो ऑफर के जरिए 2,000 रुपये की छूट और चुनिंदा मॉडल के एक्सचेंज पर 3,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट दे रहा है। हालांकि, Flipkart पर ये डील काफी Unstable है और अक्सर आउट-ऑफ-स्टॉक अलर्ट देखने को मिलते हैं।

iPhone 15 Pro Max

यहां से भी खरीद सकते हैं नया आईफोन

आप Apple iPhone 15 Pro Max, Imagine Online पर 1,43,910 रुपये (256GB) की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। SBI और ICICI बैंक ट्रांजेक्शन पर EMI ऑफर के जरिए आप 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। वेबसाइट पर डिवाइस के ब्लू और ब्लैक कलर उपलब्ध हैं। Flipkart पर iPhone 15 Pro Max की डील एक बेहतर डील है। हालांकि, जो लोग ऑफर का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं, उनके लिए Imagine अगला सबसे अच्छा ऑप्शन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो