whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Instagram Down: देशभर में डाउन हुआ इंस्टाग्राम, आ रही है ये बड़ी समस्या

Instagram Down: भारत में कई यूजर्स लगातार Instagram Down होने की रिपोर्ट कर रहे हैं। क्या आपको ये समस्या आ रही है?
01:06 PM Jun 29, 2024 IST | Sameer Saini
instagram down  देशभर में डाउन हुआ इंस्टाग्राम  आ रही है ये बड़ी समस्या

Instagram Down: फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम भारत में डाउन हो गया है। यूजर्स लगातार X पर इसकी रिपोर्ट कर रहे हैं। आउटेज मॉनिटरिंग साइट डाउन डिटेक्टर के अनुसार, आउटेज ग्राफ 6,000 से अधिक रिपोर्ट के साथ लाल हो गया है। यूजर्स का कहना है कि उन्हें रील्स एक्सेस करते समय दिक्कत आ रही है। जबकि कुछ को फीड में स्क्रॉल करते समय परेशानी हो रही है।

Instagram Down

इन शहरों में नहीं चल रहा इंस्टाग्राम

दूसरी तरफ मेटा ऐप ने आउटेज के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। डाउनडिटेक्टर पर हीट मैप के अनुसार, भारत में आउटेज से अफेक्टेड एरिया में चंडीगढ़, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, हैदराबाद, नागपुर, चेन्नई, बेंगलुरु, कोयंबटूर, मुंबई, अहमदाबाद, जयपुर और कई अन्य शहर शामिल हैं।

45 परसेंट यूजर्स को आ रही समस्या

हालांकि हमने भी अपने डिवाइस पर इसे चेक किया लेकिन हमारे पास ये ऐप अच्छे से काम कर रहा है। हालांकि लगभग 45 प्रतिशत यूजर्स ऐप के साथ समस्याओं की रिपोर्ट कर रहे हैं, जबकि 44 प्रतिशत का कहना है कि उन्हें फीड के साथ दिक्कत आ रही है और 11 प्रतिशत लोगों का कहना है कि उन्हें ऐप लॉगिन करने में समस्या हो रही है।

ये ट्रिक आ सकती है बहुत काम

अगर आप भी आउटेज से अफेक्टेड हैं, तो अपने फोन को रीस्टार्ट करें, इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें, ऐप को अपडेट करें और इसके बाद फिर से अपने इंस्टा ऐप को यूज करें। इससे आपकी समस्या दूर हो सकती है। कई यूजर्स X पर मीम्स पोस्ट कर रहे हैं। हैशटैग '#InstagramDown' को मज़ेदार रिएक्शन मिल रहे हैं।

X पर यूजर शेयर कर रहे Memes

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो