whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio के धमाकेदार ऑफर्स में आते हैं ये 2 रिचार्ज प्लान! जानें कीमत से लेकर सब कुछ

Jio Cheapest Recharge Plans: आज हम आपको दो सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 28 दिन और 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं, आइए प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानते हैं।
06:52 PM Sep 13, 2024 IST | Simran Singh
jio के धमाकेदार ऑफर्स में आते हैं ये 2 रिचार्ज प्लान  जानें कीमत से लेकर सब कुछ
सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio Cheapest Recharge Plans: देश की सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियों में से एक रिलायंस जियो है। शुरुआत से ही इस कंपनी को अपने सस्ते प्लानों के लिए जाना जाता है, लेकिन प्लान की कीमत बढ़ाने के बाद से कंपनियां सुर्खियों में है या कहें कि विवादों में है। दरअसल, प्लान के रेट बढ़ाने के बाद से कई यूजर्स बीएसएनएल, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियों के प्लान को किफायती बता रहे हैं, लेकिन जियो भी अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए तरह-तरह के प्लान पेश करता रहता है।

जियो के धमाकेदार प्लानों में दो खास रिचार्ज प्लान का नाम आता है। दोनों अलग-अलग वैधता और बेनिफिट्स के साथ हैं। हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वो 28 दिन और 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। आइए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।

Recharge Plan with Rs 199 Benefits

जियो का 199 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का बेनिफिट मिलता है। प्लान के साथ यूजर्स को जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का बेनिफिट बिल्कुल फ्री मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio के इस सस्ते रिचार्ज प्लान के सामने Airtel और Vi के छूटते हैं पसीने!

Recharge Plan with Rs 509 Benefits

रिलायंस जियो का एक रिचार्ज प्लान 509 रुपये का आता है। इसकी वैधता करीब 3 महीने यानी 84 दिनों तक की है। इस रिचार्ज के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और 6GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। अगर आप सिर्फ सिम को एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज करते हैं तो ये प्लान आपके लिए सस्ता साबित हो सकता है, लेकिन डेटा बेनिफिट अधिक चाहिए तो इसके लिए आपको कंपनी का दूसरा प्लान अपनाना होगा।

ये है अधिक डेटा बेनिफिट वाला प्लान

हर दिन 1.5 GB डेटा बेनिफिट के लिए आप 579 रुपये, 619 रुपये या 799 रुपये का प्लान अपना सकते हैं। तीनों प्लान कीमत के हिसाब से कम वैधता के साथ हैं लेकिन तीनों में बेनिफिट्स एक जैसे हैं। 579 रुपये का प्लान 56 दिन की वैधता के साथ आता है। 619 रुपये वाला 60 दिन और 799 रुपये वाला 77 दिनों की वैधता के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel: 365 दिन की वैधता वाले सस्ते रिचार्ज प्लान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो