whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jio ने सिर्फ 1,099 रुपये में लॉन्च किए दो सस्ते फोन, UPI पेमेंट और चलेंगे 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स

Jio launch JioBharat V3 and V4 Price: जियो ने भारत में आज अपने दो नए फोन लॉन्च कर दिए हैं। जिसमें UPI पेमेंट और 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स का सपोर्ट मिल रहा है।
03:10 PM Oct 15, 2024 IST | Sameer Saini
jio ने सिर्फ 1 099 रुपये में लॉन्च किए दो सस्ते फोन  upi पेमेंट और चलेंगे 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स

Jio launch JioBharat V3 and V4 Price: रिलायंस जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2024 में अपनी JioBharat सीरीज में दो नए मॉडल, JioBharat V3 और V4 पेश किए हैं। इन फीचर फोन की कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है और इन्हें भारत में लाखों 2G यूजर्स को किफायती 4G कनेक्टिविटी देने के लिए डिजाइन किया गया है। JioBharat V2 की सफलता के बाद, इन नए मॉडल्स को पेश किया गया है।

Advertisement

स्लीक डिजाइन और शानदार परफॉर्मेंस

JioBharat V3 एक स्टाइल डिवाइस है जो स्लीक डिजाइन को के साथ आता है। यह उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो फीचर फोन में शानदार डिजाइन चाहते हैं, जो इसे सिर्फ एक यूटिलिटी फोन से कहीं ज्यादा बेहतर बनाता है। दूसरी ओर, JioBharat V4 लेटेस्ट डिजाइन और हाई क्वालिटी ऑफर करता है, जो एक बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस देता है। दोनों मॉडल किफ़ायती कीमत पर प्रीमियम एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किए गए हैं, ताकि यूजर्स को स्टाइल या परफॉर्मेंस से समझौता न करना पड़े।

चलेंगे 455 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स

दोनों फोन Jio की डिजिटल सर्विस को सपोर्ट करते हैं, जो ओवरऑल यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ा देता है। JioTV यूजर्स को 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स का एक्सेस भी दे रहा है, जिससे आप अपने पसंदीदा शो, समाचार और स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं। UPI इंटीग्रेशन और बिल्ट-इन साउंड बॉक्स के साथ JioPay डिजिटल पेमेंट को आसान बनाता है। JioChat यूजर्स को अनलिमिटेड मैसेजिंग, फोटो शेयरिंग और ग्रुप चैट का ऑप्शन देता है।

Advertisement

Advertisement

दोनों फोन के फीचर्स

हार्डवेयर के मामले में, JioBharat V3 और V4 में 1000 mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन का बैकअप देती है। 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ, यूजर्स के पास फोन में अपनी तस्वीरों, वीडियो और ऐप्स के लिए काफी स्पेस है। फोन 23 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करते हैं, जिससे ये देश भर के कई यूजर्स के लिए बेस्ट फोन बन जाते हैं।

सिर्फ 123 रुपये का मंथली रिचार्ज प्लान

JioBharat को जो चीज सबसे अलग बनाती है, वो है इसकी किफायती कीमत। फोन 123 रुपये के मंथली रिचार्ज प्लान के साथ आते हैं, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 जीबी डेटा मिलता है। यह JioBharat मॉडल को न केवल बजट फ्रेंडली बनाता है, बल्कि इस प्राइस में काफी फोन्स को टक्कर देता है। JioBharat V3 और V4 जल्द ही जियो का फिजिकल स्टोर और JioMart और Amazon पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो