whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio ने गिरा दिया बम! 72-90 दिन, 20GB डेटा, Jio सिनेमा, सब फ्री! अब तो जमकर करें एन्जॉय!

Jio Long Validity Plan: जियो के पास दो शानदार प्लान हैं जिनकी वैलिडिटी 72 और 90 दिन है। ये प्लान 20GB ज्यादा डेटा और फ्री जियो सिनेमा ऑफर करते हैं। अगर आप ज्यादा वैलिडिटी, फ्री डेटा और किफायती कॉलिंग चाहते हैं तो कंपनी के ये प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी डेट के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 20 जीबी ज्यादा डेटा मुफ्त ऑफर किया जा रहा है।
08:04 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
jio ने गिरा दिया बम  72 90 दिन  20gb डेटा  jio सिनेमा  सब फ्री  अब तो जमकर करें एन्जॉय
Jio Long Validity Plan

Jio Long Validity Plan:  रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई बेहतरीन प्रीपेड प्लान ऑप्शन ऑफर करती है। वहीं, अगर आप ज्यादा वैलिडिटी, फ्री डेटा और किफायती कॉलिंग चाहते हैं तो कंपनी के 72 दिन और 90 दिन वाले प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। खास बात यह है कि कंपनी इस प्लान में 2 जीबी प्रतिदिन के साथ पूरी वैलिडिटी पीरियड के लिए 20 जीबी अधिक मुफ्त डेटा बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के ऑफर कर रही है। इन प्लान्स में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ Jio सिनेमा का एक्सेस मिलेगा। आइए जानते हैं जियो के इन दोनों प्लान के बारे में।

जियो का 749 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 20 जीबी ज्यादा डेटा मुफ्त दिया जा रहा है। खास बात यह है कि कंपनी इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। यह प्लान प्रतिदिन 100 मुफ्त कॉल और देश भर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देता है। जियो के इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलता है।

जियो का 899 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्रीपेड प्लान 90 दिनों के लिए वैध है। इसमें आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी 899 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी 20 जीबी अतिरिक्त डेटा मुफ्त दे रही है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान में आपको प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। यह प्लान जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के मुफ्त एक्सेस के साथ आता है। इन दोनों प्लान में आपको सिर्फ बेसिक जियो सिनेमा सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़े: 90% लोग नहीं जानते Android के इस धांसू ऐप के बारे में, एक बार आप भी करें ट्राई

जियो के 300 रुपये से कम के प्लान

अगर आपको लगता है कि ये प्लान बहुत महंगे हैं, तो Jio कई सस्ते रिचार्ज प्लान भी ऑफर करता है जो काफी किफायती है, यानी 300 रुपये से कम के कुछ रिचार्ज प्लान भी उपलब्ध हैं। यहां हम ऐसे ही कुछ कम वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Jio Long Validity Plan: 199 रुपये का प्लान

पैक की वैलिडिटी - 18 दिन
डेटा- 27 जीबी, 1.5 जीबी प्रतिदिन
कॉलिंग- अनलिमिटेड
एसएमएस- प्रतिदिन 100 एसएमएस
स्सक्रिप्शन -JioTV, JioCinema, JioCloud

209 रुपये का प्लान

पैक की वैलिडिटी - 22 दिन
डेटा- 22GB, 1GB प्रति दिन
कॉलिंग- अनलिमिटेड
एसएमएस- प्रतिदिन 100 एसएमएस
स्सक्रिप्शन-JioTV, JioCinema, JioCloud

यह भी पढ़े: Amazon ने खोल दिया ऑफर्स का पिटारा! Sale में किस Smartphone पर कितना डिस्काउंट? यहां जानें

239 रुपये का प्लान

पैक की वैलिडिटी - 22 दिन
डेटा- 33 जीबी, 1.5 जीबी प्रतिदिन
कॉलिंग- अनलिमिटेड
एसएमएस- प्रतिदिन 100 एसएमएस
स्सक्रिप्शन-JioTV, JioCinema, JioCloud

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो