whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Virat Kohli Phone : Vivo नहीं, इस फोन का इस्तेमाल करते हैं विराट कोहली, Airport पर दिखी झलक

Virat Kohli Phone : बीते दिनों विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम ने मुंबई में ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया था। परेड के बाद 4 जुलाई की रात.....
12:30 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी
virat kohli phone   vivo नहीं  इस फोन का इस्तेमाल करते हैं विराट कोहली  airport पर दिखी झलक
Virat Kohli Phone

Virat Kohli Phone : बीते दिनों विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम ने मुंबई में ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया था। परेड के बाद 4 जुलाई की रात कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। तभी उनके हाथ में मौजूद फोन ने कई लोगों का ध्यान खींचा.

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मुंबई में विश्व कप जुलूस में हिस्सा लिया था। परेड के बाद किंग कोहली अपने परिवार से मिलने के लिए लंदन रवाना हो गए। उनके मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट के फोन का वॉलपेपर काफी चर्चा में रहा, वहीं फैंस ने यह भी बताया कि वीवो का प्रचार करने वाले विराट असल में किसी अलग कंपनी का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- AI फीचर्स वाला iPhone 15 Pro हो गया सस्ता, बिग बचत डेज सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट!  

दिलचस्प बात यह है कि फोन के वॉलपेपर पर अनुष्का या बच्चों की फोटो नहीं थी, बल्कि वॉलपेपर के तौर पर विराट के नीम करोली बाबा की फोटो थी, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। लेकिन वीडियो में विराट को Apple iPhone का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि इसी साल मार्च में वीवो ने विराट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। हालाँकि, विवो के विज्ञापन और वास्तविक जीवन में iPhone के उपयोग ने फैंस को चौंका दिया।

विराट कौन सा Iphone इस्तेमाल करते हैं?

वीडियो में विराट का हाथ देखा जा सकता है, लेकिन कोई सिर्फ अंदाजा ही लगा सकता है कि वह कहां है. फोन के कैमरा मॉड्यूल और डायनामिक आइलैंड से यह iPhone 15 Pro लाइनअप के हैंडसेट जैसा दिखाई दे रहा हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि विराट के पास iPhone 15 Pro Max होगा।

Virat Kohli Phone : iPhone 15 Pro Max के स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 Pro Max में 6.7 इंच XDR OLED डिस्प्ले ऑफर किआ जाता है। जो ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस भी है। कंपनी ने प्रोसेसिंग के लिए A17 Pro चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 48MP का मुख्य कैमरा, 12MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का तीसरा कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट में सिरेमिक शील्ड है जबकि बैक पैनल ग्लास से बना है।

हैंडसेट को ब्लैक टाइटेनियम, व्हाइट टाइटेनियम, ब्लू टाइटेनियम और नेचुरल टाइटेनियम रंग में खरीदा जा सकता है। पानी और धूल से सुरक्षा के लिए कंपनी ने इसे IP68 रेटिंग भी दी है। आपको बतादें इस फोन की कीमत 1,59,999 रुपये से शुरू होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो