whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lava का सस्ता स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, कैमरे से लेकर प्रोसेसर की डिटेल्स आई सामने

Lava O2 को भारत में 22 मार्च को दोपहर 12:00 लॉन्च किया जाएगा। यह एक लाइव इवेंट के द्वारा एंट्री करेगा। इस नए डिवाइस में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी।
05:20 PM Mar 19, 2024 IST | News24 हिंदी
lava का सस्ता स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च  कैमरे से लेकर प्रोसेसर की डिटेल्स आई सामने

Lava O2 launch: अगर आप एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो लावा अब अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लाने की तैयार में है। नया स्मार्टफोन Lava O2 नाम से इस महीने 22 तारीख को लॉन्च किया जाएगा। लावा ने इस फोन से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म, कंपनी वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर दे दी है। इस फोन के कुछ खास फीचर्स भी सामने आये हैं। आइये जानते हैं लावा के इस नए फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

Lava O2 के संभावित फीचर्स

Lava O2 को भारत में 22 मार्च को दोपहर 12:00 लॉन्च किया जाएगा। यह एक लाइव इवेंट के द्वारा एंट्री करेगा।  इस नए डिवाइस में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा  मिलेगा जोकि एलईडी फ्लैश से लैस होगा।

इसके अलावा फ्रंट कैमरे की कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह 13MP या 16MP में से एक हो सकता है।इस फोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस पर 1600 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल सकता है। फोन में पंच-होल डिजाइन वाली स्क्रीन मिल सकती है।

बैटरी और प्रोसेसर

लावा के एक वीडियो टीजर के अनुसार Lava O2 फोन में Unisoc T616 चिपसेट मिल सकता है। इस फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की भी बैटरी मिलेगी। इसमें Type-C पोर्ट मिलेगा और ड्यूल स्पीकर के साथ यह आ सकता है। इस फोन में आपको हाई परफॉरमेंस देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि यह एक एंट्री लेवल फोन के तौर पर आएगा।

इसका डिजाइन स्टाइलिश हो सकता है । लावा ने पिछले कुछ सालों में अपने फोन्स में बेहतर क्वालिटी दिन है । उम्मीद कर सकते नहीं कि नए Lava O2 में ऐसा ही कुछ देखने को मिले।  इस फोन की कीमत 10 हजार से कम रहने की उम्मीद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो