whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Apple, Google का खेल खत्म...OnePlus मचाएगा धमाल! ला रहा है सबसे तगड़ा फोन

OnePlus 13 Launch Details and Features: क्या आप भी सबसे दमदार फोन खरीदने की सोच रहे हैं? तो OnePlus आपके लिए कुछ खास लेकर आ रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
11:22 AM Sep 25, 2024 IST | Sameer Saini
apple  google का खेल खत्म   oneplus मचाएगा धमाल  ला रहा है सबसे तगड़ा फोन

OnePlus 13 Launch Details and Features: हाल ही में गूगल और Apple ने अपने दमदार फोन पेश किए हैं जिसके बाद से कहा जा रहा है कि अब वनप्लस भी धूम मचाने आ रहा है। दरअसल, कंपनी अब अपना नया OnePlus 13 लॉन्च करने जा रही है जो पहले ही काफी चर्चा में है। वीबो पर जाने-माने टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, वनप्लस 13 इस साल अक्टूबर में बाजार में आ सकता है, अपने पिछले डिवाइस वनप्लस 12 के रिलीज होने के सिर्फ 10 महीने बाद ही कंपनी नया डिवाइस पेश करने की तैयारी में है।

Advertisement

अगर यह सच है, तो यह दिसंबर में होने वाले लॉन्च पैटर्न से अलग होगा। इस बार कंपनी अपने फ्लैगशिप डिवाइस को थोड़ा पहले लॉन्च करके फैंस को खुश करना चाहती है। हालांकि वनप्लस ने ऑफिशियल तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन लीक्स और अफवाहों ने फैंस को जरूर चौंका दिया है।

ज्यादा RAM और पावरफुल चिपसेट

आगामी वनप्लस 13 में इस बार सबसे ज्यादा RAM मिलने की उम्मीद है। वनप्लस पूरी कोशिश कर रहा है, नए फोन में 24GB तक रैम मिल सकती है। आज के ज्यादातर हाई-एंड स्मार्टफोन, जैसे कि Google Pixel 9 सीरीज, 16GB रैम ऑफर करते हैं, लेकिन वनप्लस चीजों को और आगे ले जाने वाला है और 24GB तक RAM पेश करके हाई परफॉर्मेंस देगा। खासकर Artificial Intelligence और गेमिंग जैसे सेगमेंट में ये डिवाइस धूम मचाने वाला है। ज्यादा रैम आम तौर पर फोन को कई कार्यों को एफिशिएंसी से संभालने की सुविधा देगा।

Advertisement

OnePlus 13 Launch Details and Features

सबसे पावरफुल डिवाइस

वनप्लस 13 को क्वालकॉम के नेक्स्ट GEN स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। हवाई में स्नैपड्रैगन समिट के दौरान ये नया प्रोसेसर पेश किए जाने की उम्मीद है, यह चिपसेट अपने पिछले स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की तुलना में काफी बेहतर होगा, जो पहले से ही कई फ्लैगशिप फोन को पावर देता है। अगर वनप्लस, वनप्लस 13 के लिए इस चिप को लाने में कामयाब हो जाता है, तो यह आसानी से बाजार में सबसे पावरफुल डिवाइस में से एक बन जाएगा।

Advertisement

डिजाइन में होगा बदलाव

वनप्लस नए कैमरा डिजाइन के साथ फोन में इस बार नया लुक पेश कर सकता है। वनप्लस 13 चीजों को थोड़ा बदल सकता है। लीक्स के अनुसार, वनप्लस 12 में देखे गए गोलाकार कैमरा मॉड्यूल से ये अलग होगा। इसके बजाय, इसमें फोन के ऊपरी-बाएं कोने में एक स्टैक्ड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। कैमरे के चारों ओर एक चौड़ी रिंग होने की भी उम्मीद है। यह बदलाव उन लोगों के लिए एक अपडेट होगा जो थोड़ा अलग डिजाइन वाला फोन पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें : Jio Airtel Vodafone छोड़ BSNL की तरफ भागेंगे यूजर्स, केंद्रीय मंत्री ने बताया मास्टरप्लान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो