whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Realme GT 6: AI फीचर्स इतने की Apple भी घबरा जाए! कीमत इतनी कम की Samsung भी शरमा जाए

Realme GT 6 Launch Price: क्या आप भी कम प्राइस में एक ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें भर-भर के AI फीचर्स हों, तो आप आज Realme GT 6 के लिए वेट कर सकते हैं जो दोपहर 1:30 बजे लॉन्च होगा। चलिए इसके बारे में जानें
09:36 AM Jun 20, 2024 IST | Sameer Saini
realme gt 6  ai फीचर्स इतने की apple भी घबरा जाए  कीमत इतनी कम की samsung भी शरमा जाए

Realme GT 6 Launch Price: Realme आज यानी 20 जून को GT 6 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बड़े लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। Realme ने लॉन्च से पहले डिवाइस के कई स्पेक्स को भी कंफर्म कर दिया है। लीक्स में सामने आए AI फीचर्स को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे कंपनी एप्पल को टक्कर देने की कोशिश कर रही है। जबकि कीमत के मामले में सैमसंग को फॉलो करती दिख रही है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार Realme GT 6 का प्राइस भारत में 8GB + 256GB मॉडल के लिए 39,999 रुपये होगा जो काफी कम है।

इतना ही नहीं ये कीमत बिना किसी लॉन्च ऑफर के होने वाली है। इसके अलावा रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसमें एक 12GB + 256GB वैरिएंट भी होगा जिसकी कीमत 42,999 रुपये हो सकती है, वह भी बिना किसी ऑफर या छूट के होगा। स्मार्टप्रिक्स ने इन प्राइस को पहले ही अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

Realme GT 6

मिलेगा दमदार प्रोसेसर

हालांकि, अब तक Realme India माइक्रोसाइट पर हैंडसेट के प्राइस और RAM, स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं किया है लेकिन कंपनी का दावा है कि इसमें पेश किए गए अब तक के सबसे बेस्ट कैमरा कॉन्फ़िगरेशन होंगे, जो 50-मेगापिक्सेल Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस होंगे। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 प्रोसेसर, बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ 4K Dolby Vision वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट, हाई-क्वालिटी वाले वीडियो कैप्चर कर सकता है। यही नहीं फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ, कैमरा कम नॉइस के साथ साफ़ और ब्राइट तस्वीरें लेता है।

Realme GT 6 Launch Price

ये भी पढ़ें- Jio से लेकर BSNL के पॉपुलर Recharge Plans! शुरुआती कीमत सिर्फ 29 रुपये

फोटोग्राफी होगी जबरदस्त...

Realme का एक्सक्लूसिव हाइपर टोन इमेज इंजन AI के साथ RAW डोमेन में इमेज को प्रोसेस करता है, जिससे टोनल रेंडिशन ज्यादा नेचुरल लगता है। डिवाइस में कई तरह के फोटोग्राफी मोड मिलते हैं जैसे टेक्सचर पोर्ट्रेट, फास्ट कैप्चर, नाइट मोड, स्टार मोड और स्ट्रीट मोड, जो कई फोटोग्राफी की जरूरतों को पूरा करते हैं।

इतने सारे AI फीचर्स

AI इंटीग्रेशन Realme GT 6 को बहुत ही खास बना देता है, जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है। इसमें AI नाइट विजन, AI स्मार्ट रिमूवल और AI स्मार्ट लूप जैसे फीचर्स मिलते हैं। AI नाइट विजन मोड, जो इंडस्ट्री में पहली बार आया है, बेहद अंधेरे में अपने आप एक्टिव हो जाता है, जिससे GT 6 डार्क एरिया में भी क्लियर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। AI स्मार्ट रिमूवल फोटो से किसी को भी गायब कर सकता है और एडिटिंग को आसान करता है। ये ऑलराउंडर AI-पावर्ड फ्लैगशिप किलर फोन होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो