whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reliance Jio का 400 रुपये से कम वाला रिचार्ज प्लान, 84 दिनों तक मिलेंगे कॉलिंग और डेटा जैसे फायदे

Reliance Jio Recharge Plan Under Rs 400: आज हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो लंबी वैधता के साथ आपको अनलिमिटेड 5जी डेटा और कॉलिंग का फायदा देते हैं।
09:23 AM May 31, 2024 IST | Simran Singh
reliance jio का 400 रुपये से कम वाला रिचार्ज प्लान  84 दिनों तक मिलेंगे कॉलिंग और डेटा जैसे फायदे
सस्ता रिचार्ज प्लान

Reliance Jio Recharge Plan Under Rs 400: किसी से फोन पर बात करनी हो या सोशल मीडिया का घंटों इस्तेमाल करना हो, इसके एक अच्छा रीचार्ज प्लान होना जरूरी है। अगर घर Wi-Fi नहीं लगा हुआ है या हम घंटों घर से बाहर रहते हैं या कहें कि वाईफाई कनेक्शन से दूर रहते हैं तब भी अधिक डेटा वाला रिचार्ज चुनना हमारे लिए जरूरी हो जाता है। ये ही कारण है कि हम अधिक वैधता और कम कीमत में ज्यादा सुविधा वाला रिचार्ज प्लान अपनाने का सोचते हैं। सस्ते और अधिक सुविधा वाले रिचार्ज प्लान को प्रोवाइड करने वाली टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो का नाम सबसे पहले आता है।

देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों को विभिन्न सुविधाओं और वैधता के साथ रीचार्ज प्लान ऑफर करती है जिससे एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को तगड़ी टक्कर भी मिलती है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 400 रुपये से कम में 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। आइए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।

Reliance Jio Rs 395 Recharge Plan

जियो की ओर से 400 रुपये से कम कीमत में 395 रुपये का एक रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है, जो लंबी वैधता के साथ आता है। अगर आप 84 दिनों की वैधता के साथ वाले प्लान को अपनाते हैं तो 700-800 रुपये खर्च करने से बेहतर है कि आप 395 रुपये वाला रिचार्ज प्लान अपना लें।

ये भी पढ़ें- 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! 

Jio Rs 395 Plan Benefits

अगर बात करें जियो के 395 रुपये वाले प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस का फायदा मिलता है। हालांकि, डेटा के मामले में ये प्लान उन लोगों के लिए ज्यादा बेस्ट है जो इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा खास नहीं करते या फिर ज्यादातर समय उनका फोन वाई-फाई से कनेक्ट रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस प्लान के साथ कुल डेटा 6GB तक ही मिलता है। इसका मतलब ये है कि 84 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को सिर्फ 6GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान के साथ कुल 1000 SMS का फायदा मिलता है। प्लान के साथ जियो ऐप्स का भी मुफ्त एक्सेस मिलता है।

ये भी पढ़ें- कहीं आपके घर के AC में न हो जाए Blast, जल्दी जानें बचाव के 7 तरीके

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो