whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sabse Sasta Recharge! सिर्फ 666 रुपये में 150 दिनों तक खूब करें बात, दिनभर चलाएं इंटरनेट

Sabse Sasta Recharge Plan: क्या आप भी सस्ता रिचार्ज प्लान देख रहे हैं, तो अब आपकी तलाश पूरी हुई क्योंकि आप सिर्फ 666 रुपये में 150 दिनों तक ढेरों फायदों का लाभ उठा सकते हैं।
04:56 PM Jul 09, 2024 IST | Simran Singh
sabse sasta recharge  सिर्फ 666 रुपये में 150 दिनों तक खूब करें बात  दिनभर चलाएं इंटरनेट
सस्ता रिचार्ज प्लान

Sabse Sasta Recharge Plan: जब बात आती है रिचार्ज प्लान को अपनाने की तो हममें से कई लोग जियो के प्लान को अपनाने के लिए कहते हैं। जबकि, कुछ ग्राहकों का कहना है कि एयरटेल और Vi के प्लान अच्छे हैं। हालांकि, रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ जाने के बाद से कई ग्राहक निराश भी हैं और उनके पसंदीदा प्लान और किफायती रिचार्ज प्लानों की लिस्ट से इन कंपनियों का नाम खोता जा रहा है। इसकी जगह लोगों की पसंद सरकारी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लानों को पसंद किया जा रहा है।

जी हां, बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान लोगों की पसंद बन रहे हैं। बात करें अगर 666 रुपये वाले प्लान की तो जियो, एयरटेल और वीआई के प्लानों की जगह बीएसएनएल का 666 रुपये वाला प्लान काफी सस्ता है। आइए जानते हैं कि 666 रुपये में आपको कॉलिंग समेत अन्य कौन-कौन से बेनिफिट्स मिलते हैं।

BSNL Rs 666 Plan Benefits

बीएसएनएल का 666 रुपये वाला रिचार्ज प्लान एक बेस्ट सेलर पैक भी कहलाता है। इस रिचार्ज के साथ आपको अनलिमिटेड फायदे मिलते हैं। इतने रुपये में 150 दिनों तक की वैधता के साथ प्लान आता है। आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 SMS और हाई स्पीड इंटरनेट के साथ हर दिन 2GB डेटा का फायदा मिलता है। सिर्फ 666 रुपये में आप प्लान के साथ मिलने वाली सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- BSNL के सस्ते Recharge Plans; देखें लिस्ट

Airtel and Vi Plan of Rs 649

वहीं, बात करें एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की तो कंपनी के नए प्लानों की लिस्ट में 649 रुपये का प्लान शामिल है। दोनों प्लान रोजाना 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS के बेनिफिट के साथ आते हैं। इस प्लान के साथ 56 दिनों की वैधता मिलती है। जबकि, बीएसएनएल की ओर से 666 रुपये में 150 दिनों की वैधता वाला प्लान दिया जा रहा है।

Jio Rs 666 Plan Discontinued

बात करें जियो की तो पहले कंपनी की ओर से भी 666 रुपये का प्लान ऑफर किया जाता था, लेकिन अब इसकी कीमत बढ़ाकर 799 रुपये कर दी गई है। 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाला ये प्लान रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS सुविधा के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- जियो, एयरटेल और Vi नहीं, सरकार दे रही है सस्ते में कई रिचार्ज प्लान!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो