whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gamers के लिए डील! Sony दे रहा है PlayStation 5 Slim, PS VR 2 पर बंपर छूट

Sony PlayStation 5 Discount Offer: सोनी PlayStation 5 Slim, PS VR 2 पर बंपर छूट दे रहा है। गेमिंग करने वालों के लिए अपने कंसोल को अपग्रेड करने का ये बेहतरीन मौका है। अगर आप भी गेम्स खेलना पसंद करते हैं और गेमिंग कंसोल खरीदने का सोच रहे थे तो आपको ये डील मिस नहीं करनी चाहिए।
05:18 PM May 29, 2024 IST | Sameer Saini
gamers के लिए डील  sony दे रहा है playstation 5 slim  ps vr 2 पर बंपर छूट

Sony PlayStation 5 Discount offer: देश के कुछ हिस्सों में इन दिनों भयंकर गर्मी पड़ रही है। एक्सपर्ट्स भी घर में रहने की सलाह दे रहे हैं लेकिन घर में रहकर कब तक रील्स स्क्रॉल करें? ऐसे में सोनी आपके लिए कमाल का ऑफर लेकर आया है। गेमिंग के दीवानों के लिए तो ये गोल्डन चांस होने वाला है क्योंकि कंपनी अपने गेमिंग कंसोल पर बंपर छूट दे रही है। सोनी के PlayStation India ने अभी-अभी अपने Days of Play सेल की शुरुआत की है और हाल ही में लॉन्च किए गए PS5 Slim कंसोल, PlayStation VR 2, PS5 गेम पर कई डील्स का खुलासा किया है।

लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर

हालांकि, यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है। ऑफर आज, 29 मई से शुरू हो रहा है और 12 जून तक या स्टॉक खत्म होने तक चलेगा। इसके अलावा, यह लिमिटेड टाइम ऑफर Amazon, Blinkit, Croma, Flipkart, Reliance, Sony Center, Vijay Sales जैसे कई पॉपुलर रिटेलर्स पर उपलब्ध होगा।

PS5 Slim डील

PS5 Slim डिस्क वर्शन, जिसकी कीमत पहले 54,990 रुपये थी, अब 49,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। दूसरी ओर, PS5 स्लिम डिजिटल वर्जन, जिसकी कीमत 44,990 रुपये है, अब 39,990 रुपये की कम कीमत पर पेश किया जा रहा है। यह डिस्काउंट गेमर्स के लिए अपने कंसोल को अपग्रेड करने के लिए एक बेस्ट टाइम है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

DualSense कंट्रोलर पर छूट

गेमर्स पॉपुलर DualSense कंट्रोलर पर भी छूट का मजा ले सकते हैं। ब्लैक और व्हाइट वर्जन, जिसकी कीमत आमतौर पर 5,990 रुपये होती है, अब 4,299 रुपये में उपलब्ध है। जबकि Coloured वेरिएंट, जो आमतौर पर 6,390 रुपये में बिकते हैं, वो भी इस वक्त आपको 4,299 रुपये में मिल जाएंगे, जो इसे एक शानदार डील बना देता है।

VR2 पर भी मिल रही है छूट!

वर्चुअल रियलिटी हेडसेट पर भी कंपनी छूट दे रही है। PlayStation VR2 को भी आप इस वक्त काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस VR का प्राइस 57,999 रुपये है लेकिन अभी डिस्काउंट ऑफर के साथ आप हेडसेट को 47,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो