whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sony Gamers को देने जा रहा है बड़ा तोहफा, सबसे कम Price पर मिलेगा PlayStation 5

Sony PlayStation 5 Discount Offer: Sony Gamers को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रहा है। जी हां, जल्द ही आप गेमिंग कंसोल को काफी सस्ते में खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं कैसे?
03:54 PM Apr 08, 2024 IST | Sameer Saini
sony gamers को देने जा रहा है बड़ा तोहफा  सबसे कम price पर मिलेगा playstation 5

Sony PlayStation 5 Discount Offer: गेमिंग के दीवानों के लिए एक गुड न्यूज है। 2020 में रिलीज हुआ सोनी का PlayStation 5 जल्द ही सबसे कम प्राइस पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। शुरुआत से ही ये गेमिंग कंसोल काफी ज्यादा डिमांड में रहा है। कई बार तो गेमर्स को स्टॉक खत्म होने की वजह से इसे खरीदने में परेशानी का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि कंपनी ने 2023 में इस समस्या को खत्म किया, जिससे PS5 ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद के लिए आसानी से उपलब्ध हो गया।

Advertisement

भारी छूट के साथ होगा लिस्ट

वहीं हाल ही में, सोनी ने भारत में PS5 स्लिम लॉन्च किया और यह ब्लिंकिट पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अगर आप OG PS5 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो सोनी आपके लिए जल्द ही जबरदस्त डील लेकर आ रहा है जहां आप इस गेमिंग कंसोल को काफी सस्ते में खरीद सकेंगे। कंसोल को कंपनी भारी छूट के साथ कई ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर लिस्ट करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें : PlayStation 5 के नए वैरिएंट पर ताजा अपडेट

Advertisement

आ रहा Summer Promo ऑफर

सोनी ने खुलासा किया कि वे PlayStation 5 के कुछ मॉडल्स पर "Summer Promo" ऑफर ला रहे हैं। यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध होगा और जब तक ये ऑफर रहेगा, आप गेमिंग कंसोल पर जबरदस्त छूट का फायदा उठा सकेंगे। कंपनी का कहना है कि कई आउटलेट्स पर कंसोल 13,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्ट होगा।

कितना सस्ता मिलेगा PS5?

PS5 डिस्क वेरिएंट जो अभी भारत में 54,990 रुपये में मिल रहा है वो 41,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। जबकि डिजिटल वेरिएंट जिसकी कीमत 44,990 रुपये है। ऑफर के साथ आप इसे 31,990 रुपये में खरीद सकेंगे।

Advertisement

कहां-कहां मिलेगा ये स्पेशल ऑफर?

कंपनी का कहना है कि ये गेमिंग कंसोल अमेजन, ब्लिंकिट, क्रोमा, फ्लिपकार्ट, रिलायंस, सोनी सेंटर, विजय सेल्स जैसे कई प्लेटफॉर्म्स पर सस्ते में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। PS5 को आप 10 अप्रैल से 30 अप्रैल तक या स्टॉक खत्म होने तक सस्ते में खरीद सकेंगे। हालांकि इस दौरान PS5 के नए स्लिम वेरिएंट पर छूट नहीं मिलेगी। यह ऑफर केवल OG PS5 के लिए होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो